Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: CAF जवान ने की खुदकुशी... देर रात अपनी ही सर्विस राइफल...

CG: CAF जवान ने की खुदकुशी… देर रात अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली; मोर्चा ड्यूटी पर तैनात था धमतरी जिले का जवान

कांकेर: जिले मे CAF जवान ने खुदकुशी कर ली है। हल्बा चौकी में मोर्चा ड्यूटी पर जवान तैनात था। जिसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे की है।

आत्महत्या करने वाला जवान बीजापुर CAF के 15वीं वाहिनी का है, जिसका नाम चंद्रशेखर यादव है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जवान का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और आगे की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जवान चंद्रशेखर यादव की उम्र 36 साल थी और वह धमतरी जिले का रहने वाला था। 10 अगस्त से हल्बा चौकी में वह ड्यूटी कर रहा था। शनिवार की रात उसकी मोर्चा में संत्री ड्यूटी लगी हुई थी।

अचानक आई फायरिंग की आवाज

शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे चौकी में मौजूद जवानों ने फायरिंग की आवाज सुनी तो सभी बाहर की तरफ दौड़कर आए। यहां जवान चंद्रशेखर यादव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चारामा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चारामा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।

जवान के पास से नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट

अन्य जवानों ने घटना की सूचना आला अधिकारियों को दी। मौके पर SDOP मोहसिन खान पहुंचे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चारामा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। उसने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इस बात का पता नहीं चल सका है। जवान के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा होने की बात कही गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular