Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़आगजनी अपडेट: राजधानी अस्पताल से लापता हो गए मरीज, प्रबंधन की चुप्पी...

आगजनी अपडेट: राजधानी अस्पताल से लापता हो गए मरीज, प्रबंधन की चुप्पी से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल…

रायपुर। राजधानी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल से बड़ी खबर निकलकर आई है. अस्पताल में कोरोना मरीजों के परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. परिजनों को मरीजों की जानकारी नहीं मिल रही है. अस्पताल प्रबंधन के पास जानकारी नहीं होने की खबर है. ऐसे में परिजन हताश हो रहे हैं. परेशान हैं. अस्पताल के बाहर रो रहे हैं. रमेश साहू अस्पताल से लापता हैं. मामले में प्रबंधन चुप्पी साधे बैठा है.

जानकारी के मुताबिक राजधानी अस्पताल में आग लगने के बाद अफरा तफरी मची है. कवर्धा के प्रकाश साहू अपने परिजन को लेकर अस्पताल आए थे. जहां उनकी इलाज चल रही थी, लेकिन अब उनके परिजन अस्पताल से लापता हैं. ऐसे में प्रकाश साहू का बुराहाल है. मरीजों को लेकर राजधानी अस्पताल प्रबंधन कोई ठोस जानकारी नहीं दे रहा है. जिससे कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

परिजनों का रो-रोकर बुराहाल

कवर्धा निवासी प्रकाश साहू ने कहा कि राजधानी अस्पताल में उनके भाई रमेश साहू एडमिट थे, लेकिन अब लापता हैं. अस्पताल वाले नहीं बता रहे हैं. मरीज कहां लापता है. इसकी जानकारी नहीं दे रहे हैं. ऐसे ही कुछ और लोग भी हैं, कुछ लोग पैसे जमा कर चुके हैं, लेकिन अब उन्हें उनके परिजन नहीं मिल रहे हैं. प्रबंधन कह रहा है कि दूसरी जगह चले जाओ, यहां आपके परिजन नहीं हैं.

प्रबंधन नहीं दे रहा कोई जानकारी

मरीज के परिजनों ने बताया कि अस्पताल का फायर सेफ्टी खराब था. अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. राजधानी अस्पताल के मालिक सचिन हैं. फिलहाल वे अब तक सामने नहीं आये हैं. अस्पताल के बाहर मरीज के परिजन परेशान हैं. मरीज के परिजनों का बुराहाल है. प्रबंधन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है.

2 लोगों की मौत

बता दें कि राजधानी रायपुर के राजधानी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में आग लग गई है. आग लगते ही अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.  अस्पताल के दूसरे माले में आग लगी है. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है. 2 लोगों की मौत हो गई है.

आईसीयू में लगभग 50 मरीज थे भर्ती

जानकारी के मुताबिक आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी थी. आईसीयू में लगभग 50 मरीज हैं. मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है. राजधानी अस्पताल में आग लगने की वजह से एक मरीज की मौत की खबर है. अस्पताल में कोरोना के 50 मरीज भर्ती थे.
मरीजों को बाहर निकाला जा रहा है. दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे हैं. आग पर काबू पा लिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular