Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दुर्ग में 15 लाख की चादर जब्त... पुलिस ने चेकिंग के...

CG: दुर्ग में 15 लाख की चादर जब्त… पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा चुनावी कपड़ों से भरा ट्रक, दो दिन पहले पकड़ाए थे 2.87 लाख

भिलाई: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। वैसे ही चुनावी शराब, कैश और अन्य सामग्री की जब्ती बढ़ गई है। रविवार को जेवरा सिरसा चौकी पुलिस और एसएसटी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर ट्रक से करीब 15 लाख रुपए का चादर जब्त किया है।

दुर्ग सीएसपी मणि शंकर चन्द्रा ने बताया कि अलग-अलग स्थानों पर एसएसटी और संबंधित क्षेत्र के थानों की पुलिस चेकिंग प्वाइंट लगाकर रखी हुई है। जेवरा सिरसा पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग कर रही है।

जेवरा सिरसा पुलिस चौकी।

जेवरा सिरसा पुलिस चौकी।

रविवार को एसएसटी टीम दुर्ग शहर और चौकी प्रभारी चेतन सिंह चन्द्राकर ने जेवरा सिरसा चौकी के सामने चेकिंग के दौरान एक ट्रक UP 78 DN 0951 निकला। पुलिस ने उसे रोककर जब तलाशी ली, तो उसके अंदर भारी मात्रा में चादरें भरी हुई थीं।

15 लाख रुपए की चादर जब्त

पुलिस के मुताबिक ट्रक का पूरा कंटेनर नई चादरों से भरा हुआ था। जब ड्राइवर से चादर का बिल मांगा गया, तो वो बिल नहीं दे सका। यह देखते हुए पुलिस ने उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। उसके बाद ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 102 की कार्रवाई गई। जब्त की गई चादरों की कुल कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

दो दिन पहले पकड़ाए थे 2.87 लाख रुपए

दो दिन पहले पकड़ाए थे 2.87 लाख रुपए

दो दिन पहले पकड़ाए थे 2.87 लाख रुपए

बता दें कि दो दिन पहले ही चुनावी चेकिंग के दौरान दुर्ग जिले के अहिरवारा क्षेत्र के सिरसाकला मार्ग डबरी के पास एक वाहन सीजी 04 एचसी 1533 को रोका गया। चेकिंग के दौरान उसके अंदर से 2 लाख 87000 रुपये नगद जब्त किए गए थे। दुर्ग जिले में चुनाव के दौरान यह अब तक जब्त की गई सबसे बड़ी रकम है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular