Friday, March 29, 2024
Homeकोरोनाऑक्सीजन सिलेंडर पर बीजेपी नेता की फोटो, सोशल मीडिया यूजर्स ने...

ऑक्सीजन सिलेंडर पर बीजेपी नेता की फोटो, सोशल मीडिया यूजर्स ने लिया आड़े हाथ…

राजकोट: कोरोना के कारण बिगड़ते हालात के बीच गुजरात के राजकोट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. दरअसल यहां एक बीजेपी नेता और पूर्व विधायक की फोटो मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपी मिली. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

बीजेपी नेता ने खोला कोविड सेंटर

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑक्सीजन सिलेंडर पर फोटो बीजेपी नेता हीरा सोलंकी है. उन्होंने कोविड मरीजों के लिए 25 बेड वाला अस्पताल खोला है. जहां सिविल हॉस्पिटल से रेफर किए गए मरीजों का इलाज किया जा रहा है. बता दें कि अमरेली में मंगलवार दो नए कोविड सेंटर खोले गए. ये कोविड सेंटर सर्वरकुंडला और राजुला में हैं.

ऑक्सीजन सिलेंडर पर बीजेपी नेता की फोटो

गौरतलब है कि अस्पतालों में कोरोना के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए सोलंकी रॉयल लाइन क्लब को कोविड सेंटर खोलने की परमिशन जिला प्रशासन ने दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पब्लिसिटी के लिए बीजेपी नेता हीरा सोलंकी के समर्थकों ने उनकी तस्वीर ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपवा दी.

जान लें कि हीरा सोलंकी चार बार विधायक रह चुके हैं. गुजरात विधान सभा चुनाव 2017 में कांग्रेस के अम्बरीश ने उन्हें हरा दिया था. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कोविड सेंटर खोल कर बीजेपी नेता ने अच्छा काम किया लेकिन सस्ती पब्लिसिटी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर पर फोटो ठीक नहीं है.

गुजरात में बढ़े कोरोना के मामले

बता दें कि गुजरात में इस वक्त कोरोना के 76,500 एक्टिव केस हैं. जबकि 2,99,772 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. राज्य में अब तक 5,612 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है. वहीं 3,45,904 लोग कोविड से रिकवर हो चुके हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular