Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा न्यूज़: चार लोगों द्वारा बेजा कब्जा कर किये अतिक्रमण पर चला...

कोरबा न्यूज़: चार लोगों द्वारा बेजा कब्जा कर किये अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर…

कोरबा 23 अप्रैल 2021 -निगम के दर्री जोनांतर्गत वार्ड क्र. 45 रामनगर में निगम के अतिक्रमण दस्ते ने आज चार स्थानों पर किए गए अतिक्रमणों को हटाया तथा अतिक्रमणकारियों को कड़ी हिदायत दी कि वे बेजा कब्जा व अतिक्रमण न करें अन्यथा अतिक्रमण हटाने के साथ-साथ नियमानुसार अन्य कड़ी कार्यवाही भी की जाएगी।
नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा अतिक्रमण पर कड़ी नजर रखते हुए बेजा कब्जा कर अतिक्रमण किए जाने के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है किन्तु अतिक्रमणकारियों द्वारा लगातार अतिक्रमण का प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में दर्री जोनांतर्गत वार्ड क्र. 45 रामनगर बस्ती क्षेत्र में चार लोगों द्वारा बेजा कब्जा कर अतिक्रमण कर लिया गया था, जिस पर कार्यवाही करते हुए आज निगम के अतिक्रमण दस्ते ने उक्त अतिक्रमणों को हटाया तथा उन्हें कड़ी हिदायत दी कि वे अतिक्रमण करने से बाज आये अन्यथा नियमों के तहत कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

अतिक्रमण पर कड़ी नजर रखें, त्वरित कार्यवाही करें-आयुक्त श्री एस.जयवर्धन ने निगम के अधिकारियों को कडे़ निर्देश दे रखें हैं कि निगम क्षेत्र में अतिक्रमण पर कड़ी नजर रखें, विभिन्न जोन के अधिकारी व मैदानी अमला अपने-अपने कार्य क्षेत्रों में सतत निगरानी रखें तथा जहां कहीं भी अतिक्रमण होते दिखे, उसे तुरंत हटाने की कार्यवाही करें। उन्होने निर्देशित करते हुए कहा है कि लाकडाउन के दौरान विशेष रूप से नजर रखें तथा यदि किसी व्यक्ति द्वारा लाकडाउन का फायदा उठाकर अतिक्रमण किया जाता है तो अतिक्रमण हटाने के साथ ही एफ.आई.आर. भी दर्ज कराएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular