Thursday, April 25, 2024
Homeकोरोनाजब वेंटिलेटर पर लेटे व्यक्ति को लगी तंबाकू की तलब, तो किया...

जब वेंटिलेटर पर लेटे व्यक्ति को लगी तंबाकू की तलब, तो किया ये काम…

नईदिल्ली. कोरोना वायरस के कारण देश में हालत बहुत बिगड़े हुए है. अपनों को बचाने कि होड़ लगी हुई हैं. हर कोई हर तरह के प्रयास कर रहा है जिससे उनके करीबी बच जाएं. वहीं हॉस्पिटल में ऑक्सीजन और बेड के लिए लाइन लगाने के बावजुद कई मरीजों को सुविधा उपल्बध नहीं हो पा रहा हैं. जिन्हें इनमें से एक भी चीज मिल जाती है, वे अपनी एक-एक सांस के लिए दुआ मांगते हैं. लेकिन वहीं अब सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो वेंटिलेटर बेड पर है और उसे ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ है. बेड पर लेटे-लेटे इस व्यक्ति को तंबाकू की तलब लगी.

वायरल हुआ वेंटिलेटर पर लेटे शख्स का वीडियो

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग हंस रहे हैं. तो कुछ अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. इस वीडियो देखा जा रहा है कि एक मरीज वेंटिलेटर पर नाजुक हालत में लेटा हुआ है. उसके मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगा हुआ है. लेकिन वह अपने हाथ इस अंदाज में घिस रहा है, जैसे तंबाकू-खैनी यानी गुटखा बनाते हैं.इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मरीज के पास एक महिला बैठी हुई है. एक नर्स भी उसकी देखभाल में लगी हुई है. लेकिन वह मरीज अपनी ही धुन में लगा हुआ है. मरीज की इस अजीबोगरीब हरकत को तुरंत रिकॉर्ड कर लिया गया. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वायरल वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘दूसरा जरूरी आइटम. छोड़ेंगे न तेरा साथ… मरते दम तक.. शराब अभी भी लिस्ट में टॉप पर है’… वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है- छोड़ेंगे न हम तेरा साथ. साथी मरते दम तक.

लोगों ने बताया, न छूटने वाली आदत

30 सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 4.6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. ज्यादातर लोग कमेंट में इसे कभी न छूटने वाली आदत बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे मनोरंजन का जरिया बता रहे हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular