Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा-कटघोरा न्यूज़: कटघोरा SDM ने किया दर्री के माइक्रो कंटेन्मेंट क्षेत्र का...

कोरबा-कटघोरा न्यूज़: कटघोरा SDM ने किया दर्री के माइक्रो कंटेन्मेंट क्षेत्र का दौरा, लॉकडाउन तोड़कर घूमने वालो पर हुई नाराज.. पुलिस को दिए सख्ती से निपटने के निर्देश….

कोरबा 25 अप्रैल 2021/ स्थानीय कोविड केयर सेंटर और होम आइसोलेशन की सुविधा में इलाज करा रहे कोरोना मरीजो और उनके परिजनों के स्वास्थ्य की जानकारी बारीकी से रखी जा रही है. कोरोना से जुड़े इंतजामो को मजबूत करने और मरीजो की स्थिति को जानने के मकसद से जिले के प्रशासनिक अधिकारी निरन्तर स्वास्थ्य विभाग द्वारा घोषित कंटेन्मेंट जोन का निरीक्षण कर रहे है साथ ही वहां की सुविधाओं और लोगो की सुरक्षा का जायजा ले रहे है.

        इसी कड़ी में जिला कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल के निर्देश पर आज कटघोरा की अनुविभागीय दंडाधिकारी श्रीमती सूर्यकिरण तिवारी अपनी टीम के साथ कटघोरा तहसील के दर्री स्थित कोविड कंटेन्मेंट जोन पहुंची हुई थी. यहां उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों से विस्तार से चर्चा करते हुए मरीजो के सम्बंध में जानकारी ली. इस दौरान एसडीएम ने लॉक डाउन तोड़कर क्षेत्र के आसपास घूम रहे लोगो पर गहरी नाराजगी जाहिर की. एसडीएम ने दर्री थाना के प्रभारी को ऐसे लापरवाह लोगो के खिलाफ सख्त कानूनी और चालानी कार्रवाई के निर्देश दिए. एसडीएम ने लोगो से अपील की है कि कोरोना से निबटने में प्रशासन का सहयोग करे साथ ही स्वयं और परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के दौरान घरों से बेवजह बाहर ना निकले

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular