Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा दर्दनाक हादसा: ट्रेलर का एयर टैंक फटने से दुकान के उड़े...

कोरबा दर्दनाक हादसा: ट्रेलर का एयर टैंक फटने से दुकान के उड़े परखचे…दुकानदार का सिर हुआ धड़ से अलग…..पंक्चर बनाने वाले युवक की भी मौके पर ही मौत

कोरबा: दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में एक दुकानदार की मौत हो गई। हादसा ट्रेलर के टायर में हवा भरते समय हुआ। इस दौरान हवा के प्रेशर से हुआ विस्फोट इतना तेज था कि दुकानदार का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं उसकी दुकान के भी परखचे उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

ट्रेलर का एयर टैंक फटने से इतनी तेज विस्फोट हुआ कि दुकान के भी परखचे उड़ गए।

ट्रेलर का एयर टैंक फटने से इतनी तेज विस्फोट हुआ कि दुकान के भी परखचे उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से झारखंड के रहने वाले अरशद अंसारी (27) पुत्र शमीम अंसारी यहां कोरबा के पाली में 5 साल से रह रहा था। वहीं ट्रांसपोर्ट नगर में पाली ढाबे के पास उसकी पंक्चर बनाने की दुकान भी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर एक ट्रेलर टायर में हवा भरवाने के लिए पहुंचा। अरशद उसके टायर में हवा भर रहा था कि अचानक से एयर टैंक फट गया।

आसपास के लोगों ने धमाके की आवाज सुनी तो पुलिस को सूचना दी
इसके चलते इतनी तेज धमाका हुआ कि अरशद का सिर ही धड़ से अलग हो गया। वहीं अस्थाई रूप से बनी उसकी दुकान के भी परखचे उड़ गए। आसपास के लोगों ने धमाके की आवाज सुनी तो मौके पर दौड़ पड़े। वहां खून से लथपथ अरशद का शव पड़ा हुआ था। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने अरशद के घर वालों को जानकारी दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular