Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशखुद संक्रमित होते हुए भी दूसरों की मदद के लिए लगातार कर...

खुद संक्रमित होते हुए भी दूसरों की मदद के लिए लगातार कर रहे थे ट्वीट…मौत से कुछ वक्त पहले तक सक्रिय थे रोहित सरदाना..

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का लोकप्रिय चेहरा रहे रोहित सरदाना का शुक्रवार सुबह अचानक निधन हो गया। कोरोना संक्रमण का शिकार हुए रोहित सरदाना को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। वह नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कोरोना से उबर गए थे, लेकिन सीने में दर्द के चलते एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हुए थे और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। कई सालों से टीवी मीडिया का जाना-पहचाना चेहरा रहे रोहित सरदाना की अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान है। ट्विटर पर उनके हजारों प्रशंसक श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

भले ही कोरोना और दिल का दौरा पड़ने से वह दुनिया छोड़कर चले गए, लेकिन एक दिन पहले तक वह लोगों की मदद के लिए सक्रिय थे। कोरोना का शिकार हुए लोगों के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड आदि तक की व्यवस्था के लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और लोगों से सहयोग की अपील कर रहे थे। यहां तक कि अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले 29 अप्रैल को भी उन्होंने ट्वीट कर एक महिला के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था करने की अपील की थी। इससे पहले 28 अप्रैल को उन्होंने लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की थी।

“रोहित सरदाना@sardanarohit नाम-करुणा श्रीवास्तव उम्र-39 6 रेमडीसीवीर इंजेक्शन की अर्जेंट ज़रूरत है गणेश हॉस्पिटल कानपुर. अटेंडेंट ब्रजेश श्रीवास्तव-97948 48090 @shalabhmani@rajiasup@CMOfficeUP 8:46 पूर्वाह्न · 29 अप्रैल 2021

रोहित सरदाना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘जितनी तादाद में कोरोना से मरीज़ ठीक हो रहे हैं उसके एक चौथाई लोग भी अगर प्लाज़्मा डोनेट करने के लिए आगे आने लगें, तो बहुत से लोगों की जान बच सकती है. आप ठीक हो गए हैं, तो किसी और की ज़िंदगी की वजह बनिए. प्लाज़्मा डोनेट कीजिए!’ हालांकि अब खुद रोहित सरदाना की ही अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। लंबे समय तक जी न्यूज चैनल में काम करने के बाद बीते कुछ सालों से वह आज तक चैनल का हिस्सा थे। उनका न्यूज शो दंगल काफी लोकप्रिय था, जिसकी वह एंकरिंग करते थे। 


“रोहित सरदाना@sardanarohit जितनी तादाद में कोरोना से मरीज़ ठीक हो रहे हैं उसके एक चौथाई लोग भी अगर प्लाज़्मा डोनेट करने के लिए आगे आने लगें, तो बहुत से लोगों की जान बच सकती है. आप ठीक हो गए हैं, तो किसी और की ज़िंदगी की वजह बनिए. प्लाज़्मा डोनेट कीजिए! 4:03 अपराह्न · 28 अप्रैल 2021

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular