Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG NEWS- आईपीएल खेल रहे क्रिकेटर के परिवार में कोविड से...

BIG NEWS- आईपीएल खेल रहे क्रिकेटर के परिवार में कोविड से मौत, केकेआर टीम का हैं हिस्सा….

क्रिकेटर ने कुछ ही दिन पहले ICU की व्यवस्था के लिए मदद भी मांगी थी कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज जैक्सन ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिए भावनगर में आईसीयू में व्यवस्था करने के लिए मदद मांगी थी। आज उनका निधन हो गया है।

अहमदाबाद- घरेलू क्रिकेट के शीर्ष खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से खेल रहे शेल्डन जैक्सन के परिवार की सदस्य (आंटी) का कोविड-19 के कारण सोमवार को निधन हो गया। यह 34 वर्षीय बल्लेबाज लंबे समय तक सौराष्ट्र की तरफ से खेलता रहा लेकिन पिछले सत्र में वह पुदुच्चेरी की टीम से जुड़ गए थे।

जैक्सन ने ट्वीट किया, ‘आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया। जब मुझे इस सत्र में केकेआर के लिए चुना गया तो वह सबसे अधिक खुश थी और इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की। ईश्वर सबका साथ दे। आंटी की आत्मा को शांति मिले।’

जैक्सन ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिए भावनगर में आईसीयू में व्यवस्था करने के लिए मदद मांगी थी। दूसरी ओर, उन्हीं की टीम के दो खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती कोरोना की चपेट मे आ गए हैं। इस वजह से केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाला मुकाबला भी स्थित कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular