Friday, March 29, 2024
HomeकोरोनाBIG NEWS- कोरोना पीड़ित मां को घर में कैद कर भागा बेटा,...

BIG NEWS- कोरोना पीड़ित मां को घर में कैद कर भागा बेटा, फिर ऐसे बची जान…

आगरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. आरोप है कि एक बेटा और बहू कोरोना के डर से अपनी मां को कमरे में बंद करके भाग गए.

आगरा/कोटा: कोरोना महामारी में लोगों को इंसानियत के अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. कहीं पर लोग अपनों को बीमारी से बचाने के लिए खुद की जान दांव पर लगा रहे हैं तो कहीं खुद को बचाने के लिए अपनों को राम भरोसे छोड़कर भाग रहे हैं.

मां को कमरे में किया बंद

आगरा में कोरोना से जुड़ी ऐसी घटना सामने आई है. जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. जिस मां ने बेटे को जन्म दिया. वही बेटा और बहू कोरोना के संकट में अपनी मां को घर में कैद करके भाग गए. 

पुलिस के मुताबिक यह मामला थाना कमला नगर कोठी नंबर 192 का है. सूचना के अनुसार वहां पर बेटा-बहू अपनी मां को कमरे में बंद और ताला लगाकर भाग गए. उन्हें डर था कि कहीं बुजुर्ग होने की वजह से मां को कोरोना हो गया तो वे भी इसके चपेटे में आ सकते हैं.

नवासे ने बाहर निकलवाया

बुजुर्ग महिला के कमरे में बंद होने की जानकारी जैसे ही उसके नवासे को मिली तो वह अपनी नानी को बचाने के लिए निकल पड़ा. नवासे ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवासे के साथ गेट का ताला तोड़ने की कोशिश की लेकिन ताला नहीं टूटा. फिर पुलिस ने दूसरा गेट तोड़कर महिला को बाहर निकाला, जिससे उसकी जान बच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कोटा में दंपति ने किया सुसाइड

वहीं राजस्थान के कोटा में इससे उलट मामला सामने आया है. वहां पर बुजुर्ग दंपति ने अपने पोते और उसकी बहू को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

बुजुर्ग दंपति को हुआ था कोरोना

रेलवे कालोनी थाने के उपनिरीक्षक रमेश चंद शर्मा के मुताबिक 75 साल के हीरालाल बैरवा और उनकी 70 साल की पत्नी शांतिबाई अपने 18 साल के पोते और बहू के साथ शहर के पुरोहित जी की टपरी इलाके में रहते थे. उनके बेटे की आठ साल पहले ही मौत हो चुकी है.

बच्चों को बचाने के लिए अपनी जान दी

बुजुर्ग दंपति को 29 अप्रैल को संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद से वे दोनों अलग-अलग कमरों में सेल्फ आइसोलेशन में थे. कोरोना होने के बाद से दोनों टेंशन में थे. उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है. इसके बाद दोनों ने रविवार की सुबह चंबल ओवरब्रिज के पास दिल्ली-मुंबई अप ट्रैक पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular