Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- बीजेपी सांसद की चेतावनी, 'याद रखें तृणमूल सांसदों, मुख्यमंत्री को...

BIG NEWS- बीजेपी सांसद की चेतावनी, ‘याद रखें तृणमूल सांसदों, मुख्यमंत्री को भी दिल्ली आना है’…

बंगाल में हिंसा से नाराज बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने टीएमसी को चेतावनी दी कि उसके सांसदों, मुख्यमंत्री और विधायकों को भी दिल्ली आना है।

हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद से ही हिंसा का दौर जारी
  • बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर लगा रहे हिंसा का आरोप
  • बीजेपी सांसद ने कहा- टीएमसी सांसदों और CM को भी दिल्ली आना है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल में हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत के बाद पार्टी के ‘गुंडों’ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई की है। परवेश साहिब सिंह ने टीएमसी को चेतावनी दी कि उसके सांसदों, मुख्यमंत्री और विधायकों को भी दिल्ली आना है।

‘याद रखें तृणमूल सांसदों, CM को भी दिल्ली आना है’
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बनाते हुए पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया, ‘टीएमसी के गुंडों ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ीं, घर में आग लगा रहें हैं। याद रखना टीएमसी के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।’

TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।@MamataOfficial9:44 PM · May 3, 2021

चुनाव नतीजों के बाद से ही हिंसा जारी
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। चुनाव के नतीजे आने के दौरान ही आरामबाग में बीजेपी कार्यालय को अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। इस बीच प्रदेश में ऐसी हिंसाओं को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संज्ञान लिया है। मंत्रालय ने प्रदेश में चुनाव के बाद विपक्षी दल के नेताओं को टारगेट कर की गई हिंसाओं की रिपोर्ट राज्य सरकार से मांगी है।

बीजेपी का दावा- हिंसा में 9 BJP कार्यकर्ताओं की जान गई
गृह मंत्रालय ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले की पूरी जानकारी दे। इससे पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता दिलीप घोष ने दावा किया कि इलेक्शन के बाद 24 घंटे में बंगाल में 9 बीजेपी कार्यकर्ताओं की जान गई है। वहीं, एक अन्य दावे में 6 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है।

ममता का आरोप- BJP कार्यकर्ताओं ने हमारे समर्थकों पर हमला किया
प्रचंड जीत से बंगाल की सत्ता में दोबारा वापसी करने वाली ममता बनर्जी ने भी आरोप लगाया है कि परिणाम घोषित होने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ इलाकों में हमारे समर्थकों पर हमला किया। ममता ने कहा कि हमने अपने लोगों से किसी के उकसावे में नहीं आने की अपील की और इसके बजाय पुलिस को सूचना देने के लिए कहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular