Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाहरियाणा में सुसाइड का लाइव VIDEO, रेलवे स्टेशन के पोल पर चढ़ा...

हरियाणा में सुसाइड का लाइव VIDEO, रेलवे स्टेशन के पोल पर चढ़ा छत्तीसगढ़ का युवक; बिजली तार की चपेट में आकर झुलसा

Ambala: हरियाणा के अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर सोमवार को RPF पोस्ट के सामने एक युवक रेल की ओवर हेड वायर (OHE) के पोल पर चढ़ गया। लटकते ही बिजली की चपेट में आने से जोरदार धमाका हुआ। युवक झुलस कर नीचे गिर गया। गंभीर हालत में युवक को चंडीगढ़ PGI रेफर किया गया, लेकिन सिविल अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया। पूरी घटना की वीडियो सामने आई है।

युवक की पहचान छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के चांपा गांव निवासी रोहित (18) के रूप में हुई है। युवक पोल पर क्यों चढ़ा, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

ओवर हेड वायल पोल पर चढ़ा युवक।

ओवर हेड वायल पोल पर चढ़ा युवक।

वीडियो में क्या दिखा…
वीडियो के अनुसार, युवक अचानक ओवर हैड वायर के पोल पर चढ़ गया। प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर मौजूद लोगों ने उसे देखकर शोर मचाया। इसके बाद GRP/RPF पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक को नीचे उतरने को कहा। युवक पोल पर बैठ गया और अपने जूते उतारकर नीचे फेंक दिए। कुछ मिनट तक ऐसे ही हंगामा चलता रहा। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई।

प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री भी युवक की वीडियो बनाने लगे। देखते ही देखते युवक पोल पर लटक गया। बिजली की चपेट में आने के बाद जोरदार धमाका हुआ। युवक झुलस कर ट्रैक पर आ गिरा। इसके बाद जवानों ने युवक को संभाला और प्लेटफॉर्म पर लेकर आए। युवक की सांसें चल रही थीं।

RPF के जवान आनन-फानन में युवक को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद नाजुक हालत देखते हुए चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया। उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

झुलसने के बाद युवक ट्रैक पर आ गिरा।

झुलसने के बाद युवक ट्रैक पर आ गिरा।

पैर में फ्रैक्चर, चेहरे पर टांके
डॉक्टर कौशल ने बताया कि उनके पास 5 बजकर 35 मिनट पर रेलवे स्टेशन से युवक को लाया गया था। उसके पैर में फ्रैक्चर और चेहरे पर टांके आए थे। उसका शरीर झुलस चुका था। प्राथमिक उपचार देने के बाद करीब 6 बजे उसे चंडीगढ़ PGI के लिए रेफर किया गया।

ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग ऑफिसर आरती ने बताया कि डॉक्टर द्वारा रेफर किए जाने के बाद 108 और डायल 112 दोनों नंबर पर एंबुलेंस के लिए फोन कर दिया था। बताया था कि कोई अज्ञात मरीज है। जब एंबुलेंस नहीं आई तो दोबारा रिमाइंडर भेजा गया।

आरपीएफ के जवानों ने तत्काल युवक को सिविल अस्पताल अंबाला कैंट पहुंचाया।

आरपीएफ के जवानों ने तत्काल युवक को सिविल अस्पताल अंबाला कैंट पहुंचाया।

2 दिन पहले घर से निकला था, मामा से की फोन पर बात
रोहित के मामा गजानंद वर्मा के मुताबिक, रोहित 2 दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ छत्तीसगढ़ से काम पर जाने की बात कहकर निकाला था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि रोहित अंबाला में है। रोहित दो भाई-बहन है। पिता का देहांत हो चुका है। सोमवार दोपहर को रोहित ने किसी का फोन लेकर कॉल करके बोला था कि मामा पैसे खत्म हो गए हैं।

उसने रोहित द्वारा दिए नंबर पर 200 रुपए भी ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे। शाम को पुलिस से सूचना मिली कि रोहित ने ऊपर बिजली के पोल से छलांग लगा दी। इस मामले में अस्पताल की तरफ से GRP थाना पुलिस को सूचना नहीं दी गई। GRP का कहना है कि सूचना आने के बाद मामले की आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular