Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG NEWS- IPL के सभी मैच रद्द, कोरोना के चलते BCCI का...

BIG NEWS- IPL के सभी मैच रद्द, कोरोना के चलते BCCI का बड़ा फैसला….

नईदिल्ली: बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2021 के शेष मैचों को रद्द कर दिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के हवाले से यह जानकारी दी। बताया जाता है कि आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों के लगातार कोरोना संक्रमित होने के बीच मंगलवार को बीसीसीआई की अहम बैठक हुई। पहले इस पर विचार किया गया कि क्यों न मैचों को हफ्ते भर के लिए टाल दिया जाए, लेकिन बाद में खबर आई कि आईपीएल के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है। खासतौर पर विदेश खिलाड़ियों को इस मामले में जबरदस्त प्रेशर था।

दो दिन में तीन खिलाड़ियों को कोरोना होने के बाद यह फैसला लिया गया है। कपिल देव समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस फैसले की तारीफ की है। सभी का कहना है कि खिलाड़ियों की जिंदगी की परवाह पहले होना चाहिए। खिलाड़ियों के लिए बायो बबल में रहना भी मुश्किल है। बीसीसीआई पदाधिकारियों के इस फैसले की बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पुष्टि कर दी है। कहा जा रहा है कि जब भी हालात सामान्य होंगे तब बीसीसीई मुंबई में मैच करवाने की कोशिश करेंगे। तब ही नया शेड्यूल जारी किया जाएगा।

आज ही दो और खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

अब लीग से जुड़े 2 और खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनमें एक सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा शामिल हैं। खबर है कि साहा पिछले 4-5 दिनों से आइसोलेशन में थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular