Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : IED की चपेट में आया युवक, पैर के उड़े चीथड़े,...

Chhattisgarh : IED की चपेट में आया युवक, पैर के उड़े चीथड़े, घटना के बाद नक्सलियों ने बनाकर रखा था बंधक; 19 दिन बाद परिजन लेकर आए अस्पताल

बीजापुर: जिले में नक्सलियों की लगाई IED की चपेट में आकर 18 साल का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवक के पैर के चीथड़े उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि घटना के बाद नक्सली उसे अपने साथ लेकर चले गए थे। उन्होंने युवक को बंधक बनाकर रखा था। वहीं किसी तरह युवक के परिजन उसे 19 दिन बाद नक्सलियों के चंगुल से छुड़ाकर लाए और अस्पताल में भर्ती किया। मामला नैमेड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम गुड्डू लेकाम है। ये 11 मार्च की सुबह अपने गांव कचिलवार से पैदल ही नैमेड के लिए निकला था। इसी बीच इतावर गांव के पास ये नक्सलियों के लगाए प्रेशर IED की चपेट में आ गया। धमाके में इसके दोनों पैर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, जब इस घटना की जानकारी नक्सलियों को मिली, तो वे इसे अपने साथ लेकर चले गए थे।

रायपुर किया गया रेफर

हालांकि, जब युवक की हालत बिगड़ती गई, तो परिजन किसी तरह इसे 29 मार्च को नक्सलियों के चंगुल से छुड़ाकर बीजापुर जिला अस्पताल लाए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए इसे राजधानी रायपुर रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों की मानें तो पैर की स्थिति बेहद खराब है। बीजापुर पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर इस पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular