Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- शादी की रस्म पूरी होते ही दुल्हन हुई फरार...ससुराल में मची...

छत्तीसगढ़- शादी की रस्म पूरी होते ही दुल्हन हुई फरार…ससुराल में मची खलबली

बालोद। डौंडी थाना क्षेत्र के आमडुला गांव में आधी रात को एक दुल्हन फरार हो गई. शादी पूरी होने के बाद रात को दुल्हन ससुराल से गायब हुई है. मामले की भनक जैसे ही ससुराल वालों को लगी पैरों तले जमीन खिसक गई. नवविवाहिता के गायब होने को लेकर कई तरह की आशंकाएं जताई जा रही है. परिजनों ने मामले की शिकायत  फिलहाल थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

ऐसे फरार हो गई दुल्हन

दरअसल, आमडुला निवासी कौशल कुमार की शादी कांकेर जिले के भैसाकन्हार गांव के युवती से सामाजिक रीति रिवाजों के साथ 3 मई को हुई थी. उसके बाद सारे लोग लगभग 11 बजे रात तक सो गए थे. इसी बीच तकरीबन एक बजे नवविवाहिता बॉथरूम जाने के बहाने से घर से बाहर निकली .उसके बाद वापस नहीं आई.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

ससुराल वालों ने बताया किरात को जब नवविवाहिता  ज्यादा समय तक नहीं आई, तो दुल्हन को रात में ही ढूंढा गया, लेकिन जब दुल्हन हो तो तब वापस आए, दुल्हन वहां से फरार हो चुकी थी. दुल्हन को 4 मई तक दोनों पक्षों ने तलाश किया, लेकिन नवविवाहित का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद डौंडी थाने में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश की जा रही है. फिलहाल अपने प्रेमी संग भागने की आशंका जताई जा रही है. डौंडी पुलिस एक-एक साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. जबकि परिजनों का बुराहाल है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular