Saturday, October 26, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, यात्रियों से भरी बस...

कोरबा : सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, यात्रियों से भरी बस ने बाइक को मारी थी टक्कर; आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी

कोरबा: जिले के हथखोजा तालाब के पास हुए सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत हो गई। बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे-130 पर यात्रियों से भरी रॉयल बस ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भांजा दुर्गेश यादव चैतमा रोडपारा का रहने वाला था, वहीं भांजा अजय यादव करतली का रहने वाला था। दुर्गेश यादव अपने मामा के गांव करतली आया हुआ था। यहां से दोनों मामा-भांजा किसी काम से पाली गए हुए थे।

पाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर फरार बस चालक की तलाश में जुट गई है।

पाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर फरार बस चालक की तलाश में जुट गई है।

मामा-भांजे की मौके पर मौत

वहां से दोनों अपनी बाइक (क्रमांक सीजी 12 एआर 8962) से वापस आ रहे थे। यहां पाली के हथखोजा तालाब के पास नेशनल हाईवे पर रॉयल कंपनी की यात्री बस ने इनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों मामा-भांजा गंभीर रूप से घायल हो गए। थोड़ी देर के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बस ड्राइवर मौके से फरार

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। इधर बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल पाली थाना पुलिस मामला दर्ज कर फरार बस चालक की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular