Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबा'छत्तीसगढ़ी फिल्म के खलनायक' की सगाई के दिन मौत, 'आखिरी फैसला' मूवी...

‘छत्तीसगढ़ी फिल्म के खलनायक’ की सगाई के दिन मौत, ‘आखिरी फैसला’ मूवी की शूटिंग कर लौट रहे थे सूरज मेहर; पिकअप से टकराई स्कॉर्पियो

बिलाईगढ़: छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर विलेन सूरज मेहर की सड़क हादसे में जान चली गई है। बिलाईगढ़ के सरसीवा क्षेत्र में उनकी स्कॉर्पियो की टक्कर पिकअप वाहन से हो गई। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। फिल्म आखिरी फैसला की शूटिंग से लौट रहे थे। आज ही ओडिशा में उनकी सगाई होनी थी।

बुधवार तड़के हुए हादसे के बाद उन्हें घायल हालत में अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में स्कॉर्पियो सवार उनके एर साथी आर्या वर्मा और ड्राइवर भूपेश पाटले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें बिलाईगढ़ के अस्पताल में भर्ती करने के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

साथी कलाकारों के साथ बैठे सूरज मेहर।

साथी कलाकारों के साथ बैठे सूरज मेहर।

जिंदगी का ‘आखिरी फैसला’

सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर आखिरी फैसला’ की शूटिंग से पहले उन्होंने फिल्म ‘तोर मया के चिन्हा’ में भी विलेन की भूमिका निभाई थी। सूरज मेहर के निधन की खबर से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

सुबह 5 बजे सूरज मेहर के परिजनों को सूचना मिली कि सड़क हादसे में सूरज मेहर की मौत हो गई। परिवार के लोग तत्काल घटनास्थल पहुंचे और वहां से पुलिस की मदद से शव को सारंगढ़ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया।

सूरज मेहर की पुरानी फोटो।

सूरज मेहर की पुरानी फोटो।

सगाई के दिन गई जान

40 वर्षीय सूरज मेहर का आज 10 अप्रैल बुधवार को ओडिशा के भठली में सगाई होनी थी। जिसके कारण ग्राम सरिया बिलाईगढ़ निवासी सूरज मेहर बिलासपुर में फिल्म शूटिंग करने के बाद मंगलवार देर रात स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे तभी पिपरडुला गांव के पास सरसीवा की ओर से आ रही पिकअप वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी की स्कॉर्पियो के सामने बैठे सूरज मेहर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सरसीवा पुलिस जब मौके पर पहुंचकर स्कार्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया।

सूरज मेहर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। सूरज अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे। उनके निधन से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular