Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : 3 लुटेरों ने चायवाले के गले में चाकू टिकाकर लूटा,...

CG : 3 लुटेरों ने चायवाले के गले में चाकू टिकाकर लूटा, UPI से भी ट्रांसफर कराए पैसे, क्राइम टीम ने धर दबोचा

DURG: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में लूट के फरार एक नाबालिग सहित 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। दोनों के खिलाफ धारा 294, 506, 392, 34 के तहत कार्रवाई की गई है। दो आरोपियों को क्राइम टीम ने पकड़ा है। पूरा मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर का है।

जानकारी के मुताबिक राजीव नगर निवासी प्रार्थी दोमेन्द्र प्रसाद देवांगन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जीई रोड भांठिया फर्नीचर के पास उसकी चाय की दुकान है। जहां आरोपी सैफ ईरानी, सल्तान उर्फ सोनू ईरानी और एक नाबालिग ने गले में चाकू टिकाकर 3 से 4 हजार रुपए कैश और फोन पे से 44000 रुपए UPI ट्राजैक्शन से लूट लिया।

मोबाइल को भी लूट कर फरार हो गए

इस दौरान तीनों आरोपी मोबाइल को भी लूट कर फरार हो गए। रिपोर्ट के कुछ दिन बाद मोहन नगर पुलिस ने आरोपी सैफ ईरानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाकी फरार चल रहे थे, जिस पर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट प्रभारी निरीक्षक कपिल देव पाण्डेय के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई।

आरोपी दुर्ग में ही घूमते पकड़ाए

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सैफ ईरानी की गिरफ्तारी के बाद फरार सुल्तान उर्फ सोनू और नाबालिग की रायपुर, दुर्ग, राजनादगांव में तलाश की जा रही थी।

इसी बीच टीम को सूचना मिली की फरार आरोपी सुल्तान उर्फ सोनू ईरानी और नाबालिग पटेल चौक दुर्ग में घूम रहे हैं, जिस पर टीम ने मौके दोनों को पकड़ लिया। कार्रवाई के लिए मोहन नगर थाने के सुपुर्द किया गया ।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular