Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा के प्रतिष्ठित व्यवसायी के उपर दर्ज हुआ धोखाधड़ी केस...बड़े भाई की...

कोरबा के प्रतिष्ठित व्यवसायी के उपर दर्ज हुआ धोखाधड़ी केस…बड़े भाई की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने की जाँच शुरू……

कोरबा। ट्रांसपोर्ट नगर निवासी व शिव पर्दा के संचालक पर धोखाधड़ी का अपराध दर्ज हुआ है। आरोपी के बड़े भाई ने आरोप लगाते हुए दुकान के दस्तावेज में कूटरचना करने शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने शिव शंकर अग्रवाल पर एफआईआर दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक पॉवर हाउस रोड निवासी दीन दयाल अग्रवाल ने अपने छोटे भाई शिव शंकर अग्रवाल पर टीपी नगर में आबंटित दुकान क्रमांक 04 के दस्तावेज में कूटरचना का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराया था। प्रार्थी ने शिकायत ने यह भी कहा था कि मेरे नाम की दुकान को अपना बताकर शिव शंकर अग्रवाल ने किराया की राशि को खुद हड़प कर रहा है। जिससे मेरे को आर्थिक क्षति हो रही है। आर्थिक रूप से नुकसान के कारण मैं मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हूं। प्रार्थी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले की जांच कर जालसाजी करने वाले आरोपी शिव शंकर अग्रवाल पर आईपीसी की धारा 420, 468 के तहत अपराध दर्ज किया है।

इस संबंध में कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि दीन दयाल अग्रवाल की शिकायत पर शिव पर्दा के संचालक शिव शंकर अग्रवाल पर आईपीसी की धारा 420 ,468 के तहत अपराध दर्ज हुआ है। मामले पर विवेचना किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular