Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG न्यूज़: कच्ची शराब को पॉलीथीन में भरकर कर रहें थे...

CG न्यूज़: कच्ची शराब को पॉलीथीन में भरकर कर रहें थे बाइक से सप्लाई..उधर मौत कर रही थी इंतजार….सड़क हादसे में एक युवक की मौत दूसरा गंभीर

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बालौदाबाजार जिले में 17 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन के दौरान शराब दुकानों को बंद रखा गया है. बावजूद इसके अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. अधिक मुनाफा कमाने के लिए कच्ची शराब को पॉलीथीन में भरकर ज्यादा दामों में बेची जा रही है. अब इसके साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे हैं. पुलिस के दावों की पोल भी खुल रही है.

कच्ची शराब की सप्लाई, हादसे में एक की मौत

दरअसल लॉकडाउन के बीच बिटकुली गांव में कच्ची शराब का परिवहन किया जा रहा था. दो युवक बाइक में सवार होकर पॉलीथीन में कच्ची शराब भरकर सप्लाई करने जा रहे थे. इसी दौरान वो सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में नरेश निराला नाम के युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक संतन दास गंभीर रूप से घायल है. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सड़क पर बिखरी कच्ची शराब

हादसे के बाद सड़क पर पॉलीथीन में भरी कच्ची शराब की पैकेट बिखरी पड़ी हुई है. जिससे पता चला कि दोनों बाइक सवार शराब लेकर घूम रहे थे. लेकिन उन्हें पता नहीं था यही शराब उनकी मौत की वजह बन जाएगी. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज

इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक महेश कुमार धुव ने बताया कि दो युवक कच्ची शराब लेकर जा रहे थे. तभी बुटकुली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. हादसे में नरेश निराला की मौत हो गई. दूसरा युवक संतन दास घायल है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के दावों की खुली पोल

बता दें कि जिले में लॉकडाउन के बावजूद अवैध मादक पदार्थों का कारोबार बेधड़क चल रहा है. पुलिस के अनुसार जिले के चारों तरफ सघन नाकेबंदी की गई. वाहनों की सघन जांच पड़ताल की जा रही है. आज की घटना से साफ जाहिर हो रहा है कि शराब का अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है. वाहनों की सघन जांच केवल खानापूर्ति है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular