Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : दामाद ने सास की हत्या की, पत्नी को बेदम पीट...

Chhattisgarh : दामाद ने सास की हत्या की, पत्नी को बेदम पीट रहा था, सास ने रोका, तो गला घोंट दिया; आरोपी गिरफ्तार

कबीरधाम: जिले के वनांचल ग्राम बहनाखोदरा गांव में शुक्रवार को आरोपी दामाद अमर लाल कुसरो (42) ने अपनी सास सुको बाई मरावी (65) की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी की पत्नी चंद्रबती कुसरो ने पुलिस को घटना की सूचना दी और आरोपी पति को गिरफ्तार कराया। मामला बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी अमर लाल कुसरो की शादी सुको बाई मरावी की बड़ी बेटी चंद्रबती कुसरो से हुई है। दोनों पति-पत्नी बहनाखोदरा गांव में ससुराल से कुछ मीटर दूर अलग मकान में रहते हैं।

मृत बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेज दिया गया है।

मृत बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेज दिया गया है।

आरोपी रोज करता था पत्नी और बच्चों से मारपीट

आरोपी अमर लाल को शराब पीने की लत है। वो आए दिन शराब के नशे में पत्नी और बच्चों से मारपीट करता है। कुछ दिनों से आरोपी अपनी पत्नी चंद्रबती से बहुत ज्यादा ही मारपीट करने लगा था। पति के रोज-रोज के लड़ाई-झगड़े और मारपीट से तंग आकर पत्नी चंद्रबती अपने मायके में आकर रहने लगी थी। इसके बावजूद आरोपी की हरकत नहीं सुधरी। वो रोज-रोज शराब पीकर अपने ससुराल आता था और पत्नी से गालीगलौज करता था।

सास की गला घोंटकर की हत्या

आज शुक्रवार सुबह को भी ऐसा ही हुआ। सुबह करीब 9 बजे पति अमर लाल शराब पीकर ससुराल आया और पत्नी से मारपीट करने लगा। इस पर सास ने दामाद को अपनी बेटी से गालीगलौज और मारपीट करने से मना किया और घर से चले जाने को कहा। इस पर आरोपी आगबबूला हो गया। वो सास की गर्दन पकड़कर उसे घसीटते हुए बाड़ी की ओर ले गया। जब तक पत्नी लोगों को मदद के लिए बुलाती, तब तक आरोपी ने सास सुको बाई की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को कमरे में बंद कर दिया। पत्नी ने पुलिस को बुलाकर पति को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी अमरलाल कुसरो को गिरफ्तार कर लिया है। मृत बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular