Saturday, October 26, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: जनसंपर्क के दौरान मिलता अपार जन समर्थन ऐतिहासिक जीत की ओर...

KORBA: जनसंपर्क के दौरान मिलता अपार जन समर्थन ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर – सरोज पाण्डेय

  • जो राम को लाएं हैं,हम उनको लायेंगे….
  • राम धुन पर थिरकते भाजपाइयों ने निकाली विशाल रैली
  • भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय  ने किया रोड शो
  • विधायक भैयालाल राजवाड़े ने कहा 50000 से जीतेंगे कोरिया

कोरबा (BCC NEWS 24): लोकसभा चुनाव के तारीख जैसे-जैसे समीप आ रही है, वैसे-वैसे ही चुनाव प्रचार में तेजी आ रही है इसी कड़ी में बैकुंठपुर  भाजपा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय की प्रमुख उपस्थिति में विशाल रोड शो का आयोजन किया आयोजित रोड शो में अबकी  बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाते भाजपाई राम धुन में थिरकते नजर आ रहे थे रोड शो की शुरुआत भगवान भोलेनाथ की मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात प्रारंभ हुई रोड शो में लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के साथ विधायक भैयालाल राजवाड़े,जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल खुली जीप में सवार थे रोड शो के दौरान आम जनमानस ने लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय को फूल वर्षा कर एवं तिलक लगाकर उनका अभिवादन किया और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान का आश्वासन प्रदान किया रैली के समापन के अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने कुमार चौक में आयोजित आमसभा को संबोधित किया।

रोड शो में सम्मिलित होने हेतु कोरिया जिले के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रेमाबाग परिसर में एकत्रित हुए।  भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय का आगमन हुआ कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया  बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ता प्रेमाबाग परिसर से जो राम को लाएं हैं हम उनको लायेंगे के धुन के साथ आगे बढ़ रहे थे और रथ में सवार प्रत्याशी द्वारा हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया जा रहा था। कर्मा व सूवा दल के साथ तीर धनुष लेकर भी ग्रामीण जन इस रैली में मौजूद थे। आयोजित रोड शो गुरुद्वारा चौक, एसईसीएल तिराहा,बस स्टैंड,फौवारा चौक होते हुए रैली कुमार चौक तक पहुंची,इस दौरान बीच बीच में रैली का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया,महिलाओ ने तिलक व आरती कर सरोज पांडेय का अभिनंदन किया। अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के साथ जयघोष करते कार्यकर्ता सभा स्थल कुमार चौक पहुंचे जहां रैली सभा के रूप में तब्दील हो गई। लोकसभा उम्मीदवार सरोज पांडेय ने आमसभा में उपस्थित आम जनमानस को संबोधित करते हुए  कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। उन्होंने जनता से वायदा करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के समुचित विकास के लिए वे सदैव प्रयत्नशील रहेंगी। वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत पर उन्होंने फिर से निष्क्रिय रहने एवं परिवार वाद का आरोप लगाया। केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में विष्णु देव सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में आप लोगो ने मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हुए भाजपा की सरकार बनाई थी,जिसका परिणाम है कि महिलाओं को महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त भी प्राप्त हो चुकी है ।

लोकसभा प्रत्याशी एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय ने कहा कि आज कोरबा लोकसभा देश के 100 आकांक्षी जिलों में शामिल है जो बड़ा ही दुर्भाग्य का विषय है,यहां की सांसद रही ज्योत्सना महंत ने कुछ प्रयास नही किया, वे केवल बैठको में शामिल होने आती थी। पूर्ववर्ती भूपेश सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि डीएमएफ फंड को लूट का अड्डा बनाया गया था,आज दो दो आई ए एस जेल में बंद हैं,सांसद ज्योत्सना महंत स्वयं स्वीकार करती हैं की भ्रष्टाचार हुआ है। सरोज पांडेय ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चुनाव के अंतिम समय में अपने पोलिंग बूथ स्तर पर मजबूती से काम करें लोगो को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।सरोज पांडेय के उद्बोधन से कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण भी देखने को मिला।

उद्बोधन में मध्यम से भरा उत्साह

कुमार चौक पहुंचकर भाजपा ने सभा आयोजित की जहां सबसे पहले जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी 7 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में लोगों को मतदान कराने हेतु आह्वान किया पूर्व मंत्री एवं बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि सरोज पांडेय जी को इस विधानसभा के 50000 मतो से जिताकर भेजना है,कार्यकर्ताओं से उन्होंने जी जान से मेहनत करने का आह्वान किया और कहा कि लोकसभा के चुनाव में आप सभी गिलहरी के रूप में कार्य कर भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक मतों से विजयश्री इस विधानसभा क्षेत्र में दिलाए आपका प्रत्येक कार्य हमारे देश को एक नई दिशा प्रदान करेगा | भाजपा जिला उपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे ने संबोधित करते हुए आह्वान किया की कोरिया जिले के असंतुलित विभाजन का बदला महंत परिवार से लेना है और इस चुनाव में सबक सिखाना है। नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरण दास महंत के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर भी उन्होने कहा कि इस वक्तव्य का बदला भी हमको लेना है।

सभा का आभार प्रदर्शन जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने किया जबकि कार्यक्रम का संचालन महामंत्री पंकज गुप्ता ने किया। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष जवाहर गुप्ता,रविशंकर शर्मा,जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण राजवाड़े,जिला महामंत्री विनोद साहू,अनिल साहू,योगेंद्र मिश्रा,नगर पालिका अध्यक्ष नविता शिवहरे,जिला पंचायत सदस्य वंदना राजवाड़े,महिला मोर्चा अध्यक्ष धर्मवती राजवाड़े,जगदीश साहू, सुभाष साहू,राजेश सिंह,कपिल जायसवाल,अरुण जायसवाल,कुबेर साहू,धीरेंद्र साहू,गोपाल राजवाड़े,हितेश सिंह समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी,कार्यकर्ता,व्यापारी साथी एवं आम जन शामिल थे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular