Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाभाभी ने देवर के खिलाफ थाने में की शिकायत..बोली नंबर बदल बदल...

भाभी ने देवर के खिलाफ थाने में की शिकायत..बोली नंबर बदल बदल कर वाट्सएप पर भेजता है अश्लील मैसेज, पति भी नहीं सुनता मेरी..जुर्म दर्ज

बिलासपुर-कोरबा।: पति से अलग रह रही पत्नी को चचेरा देवर अश्लील मैसेज भेजता था। वहीं, पति फोन पर गाली गलौज करता है। पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने आइटी एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का जुर्म दर्ज किया है। पुलिस आरोपी पति व देवर को तलाश कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 27 वर्षीय महिला की शादी पांच साल पहले कोरबा में हुई थी। एक साल पहले हुए विवाद के बाद पति पत्नी अलग रह रहे हैं। मायके में रह रही महिला को उसका पति जान से मारने की धमकी देकर फोन पर गाली गलौज किया करता है। वहीं, उसका चचेरा देवर आए दिन अश्लील मैसेज भेजता है।

लगातार गाली गलौज व मैसेज से परेशान महिला ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। इसके बाद महिला ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने आरोपी पति व चचेरे देवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

नंबर बदल बदल कर भेजता है मैसेज

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका चचेरा देवर वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजता है। दिन में कई बार मैसेज भेजने के बाद वह फोन पर भी बात करने की कोशिश करता है। महिला उसका नंबर ब्लाक कर देती है। इसके बाद वह दूसरे नंबर से मैसेज भेजना शुरू कर देता है। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को भी दी थी। इसके बाद भी उसकी हरकतें नहीं रुकी।

पति ने दी जान से मारने की धमकी

महिला अपने देवर की करतूत पति को बताई। इस पर उल्टे पति ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके ऊपर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular