Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR बिग न्यूज़- जहरीली सिरप ने फिर मचाया तांडव...पीने से 2 सगे...

RAIPUR बिग न्यूज़- जहरीली सिरप ने फिर मचाया तांडव…पीने से 2 सगे भाई समेत तीन की मौत…एक सप्ताह में अब तक 14 लोगों ने गंवाई अपनी जान

रायपुर 9 मई 2021। लॉकडाउन में सबसे ज्यादा शामत शराबप्रेमियों की आयी है। दुकानें बंद होने की वजह से शराब मिल नहीं रही है, लिहाजा शराब के आदी लोग कहीं सेनेटाइजर पीकर अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं, तो कहीं जहरीली सिरप पीकर अपनी मौत को बुलावा दे रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में राजधानी में ही 6 लोगों की मौत इसी तरह से हो चुकी है, जबकि तीन दिन पहले ही बिलासपुर में भी 8 लोगों की मौत जहरीली सिरप पीने की वजह से हुई है।

ताजा मामला रायपुर के सिविल लाइऩ इलाके का है, जहां ताज नगर में चार दोस्तों ने पार्टी में शराब के नाम पर जहरीली सिरप पी ली, जिसकी वजह से तीनों की मौत हो गयी। मृतकों में दो सगे भाई हैं, जबकि दो दोस्त है। जानकारी के मुताबिक 6 मई को तीनों ने मिलकर जहरीली सिरप का सेवन किया था, जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ गयी थी।

आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी मौत हो गयी। हालांकि डाक्टरों ने तब उसे हार्ट अटैक से मौत बताया था, लेकिन आज परिजनों ने जाकर पुलिस को इस बात की सूचना दी कि सभी ने मिलकर सिरप पी थी, जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ गयी थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। मृतकों में दलविंदर सिंह परमार, बलविंदर सिंह परमार और मनीष वर्मा शामिल हैं। कुल चार लोगों ने होमियोपैथी दुकान से लाकर सिरप पी थी।

एसआई रामनारायण ध्रुव के मुताबिक

“तीन युवकों के मौत की सूचना मिली है, परिजनों की सूचना के बाद इस मामले में जांच की जा रही है। जिस दुकान से सिरप खरीदने की बात की जा रही है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है, डाक्टरों ने पहले इसे हार्ट अटैक से मौत बताया था, लेकिन अब परिजनों के बयान से मामला अलग दिशा में जाता दिख रहा है, पुलिस पड़ताल कर रही है”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular