Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़थाईलैंड कॉलगर्ल की पहली तस्वीर आई सामने...स्पा सेंटर में करती थी काम

थाईलैंड कॉलगर्ल की पहली तस्वीर आई सामने…स्पा सेंटर में करती थी काम

लखनऊ. थाईलैंड की कॉलगर्ल की कोरोना से मौत के बाद परत दर परत एक-एक करके राज खलते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजधानी लखनऊ वह पहले भी कई बार आ चुकी है. वह लखनऊ के स्पा सेंटर में काम करती थी. थाईलैंड की कॉलगर्ल की तस्वीर वायरल हो रही है. उसकी पहली तस्वीर सामने आई है.

थाईलैंड महिला वाले प्रकरण में डीसीपी पूर्वी ने कहा कि सोशल मीडिया में एक संदेश वाइरल हो रहा है. जिसमें एक जनप्रतिनिधि के बेटे पर गंभीर आरोप लगाया गया है. अभी इस मामले की जांच की जा रही है. थाईलैंड की युवती राजधानी लखनऊ स्पा सेंटर में काम करने आई थी. पहले भी कई बार यहां आ चुकी है. सलमान स्पा सेंटर के मैनेजर और राकेश शर्मा मालिक है. इस संबंध में खोजबीन हो रही है. वहीं थाईलैड की युवती के गाइड सलमान का कहना है कि 29 अप्रैल को राजस्थान से उसके एक दोस्त ने फोन किया था. उसने युवती का मोबाइल नंबर देकर उसकी देखरेख के लिए कहा था. इसी दौरान युवती की तबीयत बिगड़ गई. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खामोश क्यो है योगी सरकार के अधिकारी ?

सपा प्रवक्ता आई पी सिंह ने कहा कि एक कहावत है कि हाथी के दांत खाने के और होते हैं और दिखाने के अलग ऐसा ही एक मामला लखनऊ में बीजेपी से जुड़े एक नेता का सामने आया है. दरअसल प्रदेश के एक बड़े बिल्डर से राजनेता बने बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे ऊपर अय्याशी का बड़ा आरोप लगा है समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने ये आरोप लगाया है. आरोप है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद के अय्याश बेटे ने सात लाख में थाईलैंड से एक कॉल गर्ल को लखनऊ बुलाया था. इसके बाद उस कॉल गर्ल को हजरतगंज के एक होटल में ठहराया था. बाद में वह करोना पॉजिटिव हो गई तो राज्यसभा सांसद के बेटे कुणाल से और उसके अन्य साथियों ने अपने हाथ खड़े कर दिए इसके बाद एजेंट के माध्यम से उस काल गर्ल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया बाद में उस युवती का 3 मई को निधन हो गया.

मीडिया ने क्या बीजेपी वालों की गुलामी स्वीकार कर ली है 

छानबीन में पता चला है की यह युवती हजरतगंज के जिस होटल में ठहरी थी ना तो उस होटल के रजिस्टर में पता दर्ज है और ना ही डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उसका कोई पता दर्ज है. जबकि नियम यह है कि जब कोई विदेशी किसी होटल में ठहरता है तो उसकी जानकारी संबंधित थाने को देनी होती है इस मामले में ऐसा नहीं किया गया अब सवाल यह उठता है कि कहीं पुलिस और प्रशासन में बैठे अधिकारी राज्यसभा सांसद के अय्याश बेटे व उनके साथियों को बचाने के लिए प्रयास तो नहीं कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई पी सिंह ने इस मामले में योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मेरे तीन दशक के अनुभव में मैंने मीडिया को इतना कमजोर कभी नहीं देखा एक व्यक्ति लाशों के ढेर के बीच थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलाता है उसका कोरोनावायरस हो जाता है मीडिया में इतनी भी हिम्मत नहीं कि उसे बुलाने वाले उस व्यास और उसके पिता का नाम तक लिख दे मीडिया ने क्या बीजेपी वालों की गुलामी स्वीकार कर ली है.

यूपी पुलिस क्या मौन धारण कर बैठ जाएगी

आईपी सिंह ने अपने एक दूसरी ट्वीट में कहा है भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र ने जो गुल खिलाया है उस पर यूपी पुलिस क्या मौन धारण कर बैठ जाएगी क्या सीएम योगी उसे बचाने में अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे क्या उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक खाकी को कलंकित करेंगे एक आरोपी को बचाने के लिए इतनी तत्परता इस महा आपदा में भी ऐसी शर्मनाक हरकत आई पी सिंह ने यह भी कहा है कि भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं दुनिया भर में चल रही महा त्रासदी के बीच थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलाई गई जिसकी अब कोरोना से मौत हो गई क्या यूपी पुलिस में कार्रवाई और जांच करने की हिम्मत है ?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular