Sunday, October 27, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाRAIPUR : चाकू पकड़कर युवक ने दी खुलेआम धमकी, वायरल वीडियो में...

RAIPUR : चाकू पकड़कर युवक ने दी खुलेआम धमकी, वायरल वीडियो में लिखा-न कोई आया, न कोई आयेगा; गालियां देते सोशल मीडिया में डाला पोस्ट

RAIPUR: राजधानी रायपुर की पुलिस का सोशल मीडिया में बदमाशों के धमकी भरे वायरल वीडियो पर एक्शन कम हो गया है। जिस वजह से बदमाश फिर से बेखौफ होकर चाकू लहराते हुए वीडियो अपलोड कर रहे हैं। इन वीडियो में वो लोगों को खुलेआम धमकी भी दे रहे हैं। ऐसा ही एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ने हाथों में चाकू पकड़ा हुआ है और वो अश्लील गालियां देते हुए लोगों को धमका रहा है।

ये वायरल वीडियो किंग ऑफ लक्की और सागर 09 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड हुआ है। जिसमें दो युवक टोपी पहने खड़े हुए हैं। एक युवक ने पहले धमकी भरे अंदाज में कुछ लाइने बोली। फिर दूसरे युवक ने अपने हाथ में रखे चाकू को कैमरे की ओर दिखाते हुए अश्लील गालियां दी और वीडियो बनवाया। फिर अंतिम में दोनों युवक मस्ती के मूड में नजर आए।

ये वायरल वीडियो किंग ऑफ लक्की और सागर 09 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड हुआ है।

ये वायरल वीडियो किंग ऑफ लक्की और सागर 09 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड हुआ है।

कैप्शन में लिखा-न कोई आया, न कोई आयेगा

इस वायरल वीडियो के कैप्शन में दो-तीन लाइनें भी लिखी हुई है। जिसमें उन्होंने लिखा कि न कोई आया था न कोई आएगा। भाई का शहर है यहां सामान से ही बात कराया जाएगा। इसके बाद उन्होंने धमकी भरे लहजे में कुछ और लाइनें भी लिखी है। इस वीडियो को अब तक कितने लोगों ने देखा है ये बात साफ नही है।

इन फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड भी किया गया है।

इन फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड भी किया गया है।

चाकू के साथ फोटो भी अपलोड किए

इस सोशल मीडिया अकाउंट में कई फोटो ऐसे भी हैं जिसमें युवक ने चाकू पकड़ा हुआ है। उसने इन फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड भी किया है। जिससे की लोग इसे देखकर लाइक करे। इसके अलावा सोशल मीडिया में कई और ऐसे अकाउंट है। जिसमे युवक गैरकानूनी एक्टिविटी करते हुए फोटो वीडियो अपलोड कर रहे है।

तेज रफ्तार बाइक में भी स्टंटबाजी

सोशल मीडिया में इसी तरह कोई और अकाउंट भी है। जिसमें युवक तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए स्टंट बाजी करते हैं और वीडियो अपलोड करते हैं। हालांकि रायपुर पुलिस का दावा है कि ऐसे स्टंटबाजों पर कार्रवाई की जा रही है। लेकिन चालान कार्रवाई से ये स्टंटबाजी थम नही रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular