Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : दहेज़ प्रताड़ना, पत्नी से बनाए अप्राकृतिक संबंध, सात माह पूर्व...

CG : दहेज़ प्रताड़ना, पत्नी से बनाए अप्राकृतिक संबंध, सात माह पूर्व हुआ था विवाह; महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति, भेजा गया जेल 

सरगुजा: जिले के सीतापुर में शादी के बाद पत्नी को दहजे लाने के लिए प्रताड़ित करने एवं उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी शादी सात माह पूर्व हुई थी। व्यवसाय शुरू करने के लिए मायके से पैसे लाने पति अपनी पत्नी पर दबाव डाल रहा था। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर थानाक्षेत्र के डंगबुड़ा निवासी अनिल अग्रवाल का विवाह सात माह पूर्व पीड़िता के साथ हुआ था। पीड़िता ने 21 मई को सीतापुर थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अनिल अग्रवाल ने उसे कुछ माह तक अच्छे से रखा, फिर लगातार मारपीट कर व्यवसाय के लिए मायके से रूपये लाने का दबाव बनाकर प्रताड़ित करने लगा। 10 मई को अनिल अग्रवाल ने उसके साथ जबरन अप्राकृतितक संबंध बनाया।

सीतापुर पुलिस ने की कार्रवाई

सीतापुर पुलिस ने की कार्रवाई

मारपीट के बाद दर्ज कराई रिपोर्ट
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 21 मई को फिर से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान होकर वह थाने पहुंची एवं पति अनिल अग्रवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी अनिल अग्रवाल के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 498(ए), 377 का अपराध दर्ज किया।

आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
सीतापुर पुलिस ने आरोपी अनिल अग्रवाल को रिपोर्ट के कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपराध करना स्वीकार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई में सीतापुर थाना प्रभारी भरत लाल साहू, एएसआई शशिप्रभा दास, प्रधान आरक्षक रामबचन राम, आरक्षक धनकेश्वर यादव, मनोहर पैकरा, पंकज देवांगन शामिल रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular