Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक की पिटाई, ट्रैफिक आरक्षक...

Chhattisgarh : नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक की पिटाई, ट्रैफिक आरक्षक ने मांगी रिश्वत, नहीं देने पर की बदसलूकी; एसपी ने किया सस्पेंड

सूरजपुर: जिले में नो एंट्री में घुसी ट्रक को रोककर ट्रैफिक आरक्षक ने 1000 रुपए रिश्वत की मांग की।ट्रक चालक ने रिश्वत देने से इंकार कर दिया तो आरक्षक ने बदसलूकी करते हुए उसके साथ मारपीट की। चालक ने बदसलूकी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में भी ट्रैफिक आरक्षक द्वारा मारपीट रिकॉर्ड हो गई है। एसपी ने मामले में आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 21 जून 2024 की रात एक ट्रक सूरजपुर जिला मुख्यालय में राजमोहनी माता चौक में नो एंट्री जोन में गलती से घुस गया। मौके पर तैनात ट्रैफिक आरक्षक दिलीप देशमुख ने ट्रक को रोका और चालक से एक हजार रुपए रिश्वत की मांग की। चालक ने रिश्वत देने से मना कर दिया तो दोनों के बीच बहस हो गई। आरक्षक ने ट्रक के चालक को पीट दिया।

वीडियो वायरल, सीसी कैमरों में कैद हुई घटना
इस दौरान ट्रक के चालक ने आरक्षक को वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें वह चालक को थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है। चौक के पास एक सीसीटीवी कैमरे में भी घटना रिकॉर्ड हो गई। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। इसके बाद इस मामले में सरगुजा आईजी अंकित गर्ग ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

सूरजपुर एसपी ने आरक्षक को किया सस्पेंड

सूरजपुर एसपी ने आरक्षक को किया सस्पेंड

क्या है वीडियो में

सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रक नो एंट्री जोन में घुसा है। आरक्षक द्वारा चालक के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई है। चालक ने 1000 रुपए रिश्वत मांगने का दावा किया है। चालक के अनुसार उसने नो एंट्री का फाइन 300 रुपए लेकर रसीद काटने कहा गया था।

रिश्वत नहीं देने पर आरक्षक ने ट्रक चालक के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की। आरक्षक द्वारा पैसे मांगने की रिकॉर्डिंग चालक ने नहीं की है।

आरक्षक को तत्काल निलंबित किया

वीडियो के अवलोकन के बाद सूरजपुर एसपी एमआर आहिरे ने यातायात शाखा में पदस्थ आरक्षक दिलीप देशमुख को तत्काल निलंबित करते हुए उसे रक्षित केंद्र सूरजपुर में संबद्ध कर दिया है। इस मामले की जांच के लिए रक्षित निरीक्षक सूरजपुर अशोक गिरी को जांच अधिकारी बनाया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular