Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : 'हर पेटी शराब में 200 रुपए एक्स्ट्रा लेना', VIDEO वायरल...

CG : ‘हर पेटी शराब में 200 रुपए एक्स्ट्रा लेना’, VIDEO वायरल होने के बाद आबकारी SI को नोटिस जारी, प्रभार से भी हटाई गई

राजनांदगांव: जिले में शराब की अवैध वसूली को लेकर फोन कॉल का एक रिकॉर्डिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें हर पेटी शराब बेचने पर 200 रुपए अतिरिक्त लेने की बात कही जा रही है। जिसके बाद आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त यदु नंदन राठौर ने महिला आबकारी उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन को नोटिस जारी कर प्रभार से हटा दिया है।

दरअसल, जिले में पदस्थ आबकारी उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वॉट्सऐप कॉल के माध्यम से आबकारी उप निरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन से बातचीत दिखाई गई है। इसमें देवांगन हर पेटी शराब बेचने पर 200 रुपए अतिरिक्त लेने की बात कह रही है।

कारण बताओ नोटिस जारी

इस बात को वो बार-बार दोहरा रही है कि, अब से एक पेटी शराब देने पर 200 रुपए अतिरिक्त लें। जिसके बाद आबकारी के सहायक आयुक्त यदुनंदन राठौर ने इसे संज्ञान में लेते हुए उपनिरीक्षक तुलेश्वरी देवांगन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा 7 दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने जिम्मेदारी भी वरिष्ठ अधिकारी को दी गई है।

प्रभारी उपनिरीक्षक को हटाया गया

जिला आबकारी के सहायक आयुक्त यदुनंदन राठौर का कहना है कि, मैंने भी वीडियो देखा है। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उपनिरीक्षक देवांगन को प्रभार से हटा दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular