Saturday, October 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बॉयफ्रेंड ने डैम बुलाया और दोस्तों के हवाले कर दिया,...

छत्तीसगढ़ : बॉयफ्रेंड ने डैम बुलाया और दोस्तों के हवाले कर दिया, 20 साल की युवती से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया; इनमें 3 नाबालिग आरोपी

जशपुर: जिले में 20 साल की युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। युवती के प्रेमी के दोस्तों ने ही गैंगरेप किया जिसमें प्रेमी की भी मिलीभगत थी। इस दौरान एक नाबालिग ने उसका वीडियो भी बना लिया था। मामला दुलदुला थाना इलाके का है।

वारदात 27 मई की है इससे एक रात पहले ही प्रेमी ने प्रेमिका के साथ सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाया था। इसके अगले दिन उसने दोस्तों के साथ मिलकर चालाकी से उसे सुनसान इलाके में बुलाया और फिर वहां से खुद चला गया। इसके बाद 3 नाबालिग समेत 5 दोस्तों ने युवती को शिकार बना लिया।

पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार।

पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार।

केरल से लौटी थी युवती

जानकारी के मुताबिक, 20 साल की युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, मार्च 2022 में वो काम करने केरल गई थी। 25 मई 2024 को केरल से लौट कर बड़ी मम्मी के घर ग्राम लुड़ेग पहुंची। इसके बाद 26 मई को प्रेमी रसल कुजूर से मिलने के लिए ग्राम लोरो दोफा गई थी।

प्रेमी के साथ सहमति से बनाए फिजिकल रिलेशन

युवती ग्राम लोरो दोफा में अपने प्रेमी के साथ रुकी भी थी। दोनों ने सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाया, फिर 27 मई की सुबह प्रेमी वहां से चला गया। बाद में फोन से बातचीत करते हुए प्रेमिका को मिलने के लिए रात करीब 7-8 बजे उसे गांव के डैम के पास बुलाया, जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे।

इसके बाद दोस्तों से विवाद होने का बहाना बनाकर रसल वहां से चला गया फिर उसके 5 दोस्त युवती को खींचकर डैम से थोड़ी दूर खेत के पास ले गए। यहां एक गड्ढे में धक्का देकर युवती को गिरा दिया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस वारदात का एक नाबालिग आरोपी ने वीडियो बना लिया, फिर युवती को छोड़कर भाग निकले।

प्रेमी ने रची थी साजिश

युवती जैसे-तैसे वहां से अपनी एक सहेली के घर पहुंची और पूरी आपबीती उसे बताई। उसने अपने प्रेमी को कई बार फोन भी किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी रसेल कुजूर के कहने पर ही साजिश के तहत उसके दोस्तों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया है, इसलिए उसने मुझे नहीं बचाया और वहां से निकल गया।

पुलिस ने रात में बनाई टीम

युवती की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी। एसपी शशि मोहन सिंह का कहना है कि, गैंगरेप की शिकायत के बाद रात में ही एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व एक टीम बनाई। आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी गई। पुलिस की स्पेशल टीम ने कुछ ही घंटे में आरोपी प्रेमी रसल कुजूर (24), निशुल तिर्की (19), रितेश कुजूर (20) निवासी सरईटोली और 3 नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया।

3 बालिग आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं, 3 नाबालिग को पूछताछ के बाद बाल संप्रेषण गृह भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular