Monday, October 7, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : 1500 रुपए के लिए मां की हत्या, बेटे ने रखने...

बिलासपुर : 1500 रुपए के लिए मां की हत्या, बेटे ने रखने दिए पैसे, राशन खरीद कर बनाया खाना; ईंट मारकर ली जान

Bilaspur: बिलासपुर में पैसे के लालच और गुस्से में एक कलयुगी बेटे ने महज डेढ़ हजार रुपए के लिए अपनी बूढ़ी मां की ईंट मार कर हत्या कर दी। बेटे ने जो 1500 रुपए अपनी मां के पास रखवाए थे, उन्हीं पैसों से मां ने राशन खरीद कर उसके लिए भोजन पकाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार 29 मई को थाना प्रभारी कोटा रजनीश सिंह को सूचना मिली कि ग्राम पटैता के कोरीपारा में एक महिला की हत्या कर दी गई है। घटनास्थल कोरीपारा पहुंचने पर उन्होंने देखा कि महिला मृत हालत में पड़ी थी।

वारदात के बाद जंगल में छुप गया था

परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि प्रेम यादव उर्फ सलसलहा यादव (34) ने अपनी मां कुंती बाई पति स्व‌. मोहन लाल यादव (60) से मारपीट कर उसकी हत्या कर जंगल की तरफ भाग गया है। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा प्रेम यादव पटैता-कोरी के जंगल में छिप गया था। पुलिस ने सूचना मिलने पर जंगल की सर्चिंग कर दो घंटों के अंदर आरोपी को पकड़ लिया।

दो घंटों के अंदर आरोपी पकड़ाया

आरोपी के जंगल में छिपे होने की सूचना पर तत्काल कोटा पुलिस द्वारा चारों तरफ घेराबंदी कर पटैता-कोरी जंगल में आरोपी प्रेम यादव ऊर्फ सलसलहा यादव को दो घंटों के अंदर पकड़ लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी बेटे ने मां कुंती बाई की हत्या करने का अपराध कबूल लिया।

बेटे ने बताया कि 1500 रुपए वापस मांगने पर उसकी मां कुंती बाई ने राशन खरीदने में खर्च कर देने और पैसा नहीं होना बताने, पैसा नहीं देने पर उसने ईंट से वारकर मां की हत्या कर दी और फरार हो गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular