Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : SECL खदान में ट्रांसफॉर्मर के नीचे मिली जली हुई लाश,...

कोरबा : SECL खदान में ट्रांसफॉर्मर के नीचे मिली जली हुई लाश, हाईटेंशन तार की चपेट में आया चोर, केबल चोरी करने आया था

KORBA: कोरबा की कुसमुंडा कोल परियोजना में एक व्यक्ति की जली हुई लाश पाई गई है। खदान के अंदर मौजूद कोल स्टॉक के पास लगे ट्रांसफॉर्मर के नीचे शव देखा गया है। लाश मिलने की जानकारी मिलते ही कुसमुंडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के कपड़े और शारीरिक बनावट के आधार पर उसकी पहचान ग्राम जेपली निवासी कपूरदास (24) के रूप में की गई है। पूछताछ के दौरान बात पता चली है कि कपूरदास मौके पर केबल चोरी करने पहुंचा हुआ था, जहां ट्रांसफार्मर में लगे 11 केवी के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

3 दिनों से लापता था युवक, लाश 2 दिन पुरानी

परिजनों ने बताया कि कपूरदास हरदी बाजार क्षेत्र का रहने वाला है। वह पिछले 3 दिनों से लापता था। रिश्तेदार और आसपास के गांव में काफी खोजबीन की गई। नहीं मिलने पर परिजनों ने इसकी गुमशुदगी हरदी बाजार थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस की मानें तो लाश 2 दिन पुरानी है जिसका पंचनामा कार्रवाई करते हुए परिजनों का बयान दर्ज किया गया।

पोस्टमॉर्टम में मौत के कारण का होगा खुलासा

कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की। मृतक की पहचान कर उसके परिजनों की इसकी सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular