Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर ब्रेकिंग : लालगंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग, पावर सप्लाई बंद...

रायपुर ब्रेकिंग : लालगंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग, पावर सप्लाई बंद कर कारोबारियों को निकाला गया बाहर, मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद

आग लगने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

शॉपिंग मॉल में कई मोबाइल की दुकानें हैं

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड, लोगों की भीड़ लगी

RAIPUR: रायपुर के लाल गंगा शॉपिंग मॉल में सोमवार शाम को आग लग गई। करीब 5:30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। मॉल में मौजूद इलेक्ट्रिक पैनल रूम में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग पूरे मॉल में फैलने लगी। सभी दुकानों को खाली कराया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से सभी दुकानों की लाइट भी बंद हुई थी। मॉल में धुआं फैलने के बाद सभी व्यापारियों ने अपनी दुकान को बंद किया और आनन-फानन में बिजली की सप्लाई को भी बंद कर बाहर निकलने लगे। फायर ब्रिगेड के साथ गोल बाजार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल किसी दुकान में बड़े नुकसान की आशंका नहीं है। आग दोबारा ना भड़के इसके लिए रेस्क्यू टीम इंतजाम कर रही है।

धुआं भरने से सांस लेने में तकलीफ

पूरे मॉल में धुआं भरने की वजह से लोगों को सांस लेने में तकलीफ और आंखों में जलन भी हुई। मॉल में 150 से ज्यादा दुकानें हैं। यह सभी दुकानें मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और चश्में-घड़ी की हैं। इस परिसर में कई बैंक और चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफिस भी हैं। फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular