Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : दामाद ने थाने के बाहर ससुर को पीटा, ​​​​​​​पति-पत्नी के...

CG : दामाद ने थाने के बाहर ससुर को पीटा, ​​​​​​​पति-पत्नी के बीच काउंसिलिंग के बाद हंगामा, 2 लोगों को आई चोटें

पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

RAIPUR: रायपुर में एक दामाद ने महिला थाने के बाहर अपने ससुर की जमकर पिटाई की है। यह हंगामा पति-पत्नी के काउंसिलिंग से निकलने के बाद हुआ है। इस मारपीट में ससुर समेत एक अन्य युवक घायल हुए हैं। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

फिरोज अली ने पुलिस को बताया कि, वह बैरन बाजार का रहने वाला है। कपड़े का दुकान चलाता है। उसने अपनी बेटी का निकाह बैजनाथ पारा निवासी माज गनी के साथ कराया है। उनकी एक 6 महीने की बेटी है। ससुराल वालों ने बच्ची के पालन-पोषण ठीक से नहीं करने की बात बोलकर बहू को घर से निकाल दिया था। साथ ही बच्ची को खुद रख लिया।

काउंसिलिंग सेंटर से बच्ची वापस मिली

इस झगड़े को सुलझाने के लिए परिवार को काउंसिलिंग सेंटर बुलाया गया। जहां 6 महीने की बच्ची को वापस मां को दिया गया। काउंसिलिंग खत्म होने के बाद जब वे सभी महिला थाने से वापस निकल रहे थे। तभी दामाद और ससुर के बीच बहस हो गई। इस दौरान दामाद ने ससुर के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

इस मारपीट में एक अन्य युवक जावेद बीच-बचाव करने आया तो आरोपी माज गनी और अयाज गनी ने उसे भी पीट दिया। इस घटना में ससुर समेत युवक को चोटें आई है। फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular