Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : एक हजार रुपए के लिए दोस्त का मर्डर, पुष्प वाटिका...

छत्तीसगढ़ : एक हजार रुपए के लिए दोस्त का मर्डर, पुष्प वाटिका में मिली लाश, हत्या से पहले दोनों ने जमकर ड्रिंक किया

SURGUJA: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक युवक ने अपने ही दोस्त को गला दबाकर मार डाला। दोस्त ने शराब पीने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था। वारदात से पहले दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसके बाद और शराब पीने के लिए आरोपी 1 हजार रुपए मांग रहा था। मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, लखनपुर में अंबिकापुर-बिलासपुर NH-130 पर पुष्प वाटिका में बुधवार सुबह एक युवक का शव मिला था। चेहरे और गले पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त रजपुरी निवासी रामनारायण गोड़ (32) के रूप में कराई।

लखनपुर के पार्क में मिला था युवक का शव।

लखनपुर के पार्क में मिला था युवक का शव।

संदिग्ध ने पूछताछ में कबूला गुनाह

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि रामनारायण शाम को घर से निकला था, इसके बाद नहीं लौटा। आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि शाम को रामरानारायण को गांव के ही सुशील दास के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने सुशील दास को हिरासत में ले लिया।

एएसपी अमोलक सिंह ने बताया कि, पूछताछ में आरोपी सुशील दास ने बताया कि 3 जून की देर शाम रामनारायण गोड़ उसे भ‌ट्टी रोड लखनपुर में मिला। दोनों ने पुष्प वाटिका पहुंचे और साथ में शराब पी। रामनारायण गोड़ के पास एक हजार रुपए थे। आरोपी उससे शराब पीने के लिए मांग रहा था, लेकिन रामनारायण ने मना कर दिया।

डंडे से गला घोंटकर हत्या

रामनारायण के रुपए नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर आरोपी सुशील दास नेपुष्प वाटिका में लगे एक पेड़ से डंडा तोड़ा और उससे रामनारायण का गला घोंट दिया। हत्या के बाद उसकी पॉकेट से रुपए निकाले और भाग निकला। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular