Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर के सुने घर में 5 लाख की चोरी, साले...

Chhattisgarh : रायपुर के सुने घर में 5 लाख की चोरी, साले के घर अंबिकापुर गया था परिवार, चोर मेन दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसा; रुपए-जेवर लेकर फरार

चोरी हुए कुल माल की कीमत 5 लाख रुपए हैं।

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति के सोनी घर में 5 लाख की चोरी हो गई है। घर का मुखिया परिवार समेत अंबिकापुर अपने साले के यहां गया हुआ था। इस दौरान चोर ने सुनसान घर में मेन गेट के दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसा। फिर अलमारी में रखें सोने-चांदी के गहने और रुपये चुरा लिए। इस मामले में फिलहाल राजेंद्र नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया।

शिकायतकर्ता ब्रिजेश चौधरी ने FIR में पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार समेत 4 जून रात 9 बजे के करीब घर में ताला लगाकर अंबिकापुर गए हुए थे। घर में कोई नहीं था तो उन्होंने बाहर के दरवाजे की चाबी अपनी बहन को सौंप दी थी। 8 जून को दोपहर 11-12 के करीब उनकी बहन घर के आंगन में रखे गमले में पानी डालने के लिए आई। फिर वह ताला लगाकर वापस लौट गई। 10 जून को ब्रिजेश और उसका परिवार वापस अपने घर पहुंचा।

मेन गेट का ताला टूटा दिखा

उन्होंने देखा कि घर के में गेट का ताला टूटा था। अंदर कमरों में लगे ताले को भी तोड़ा गया था। कमरे में रखे अलमारी के समान चारों तरफ बिखरे हुए थे। इसके अलावा लॉकर में रखें सोना चांदी के गहने समेत नगद रकम गायब थी। चोर ने घर के बाउंड्रीवाल को फांदकर अंदर घुसकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद उन्होंने राजेन्द्र नगर थाने में FIR दर्ज करवाई।

50 ग्राम का गोल्ड नेकलेस भी चोरी

इस चोरी की घटना में पीड़ित के मुताबिक, 50 ग्राम वजनी एक सोने का हार, सोने की अंगूठी, सोने का टॉप्स, चांदी की पायल, चांदी का डिब्बा, चांदी का चार नग सिक्का और नगद रकम 27 हजार रुपए गायब थी। चोरी हुए कुल माल की कीमत 5 लाख रुपए हैं। फिलहाल पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular