Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- वैक्सीन लगवाने के लिए निकली भाभी.. देवर संग हुई फरार...पति ने...

छत्तीसगढ़- वैक्सीन लगवाने के लिए निकली भाभी.. देवर संग हुई फरार…पति ने ,पत्नी को ढूंढने पुलिस से लगाई गुहार

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में महिला का देवर के साथ भागने का मामला सामने आया है. महिला घर से वैक्सीन लगवाने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. पीड़ित पति अपने 5 साल के बेटे के साथ थाने पहुंचकर पत्नी के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी को उसका चचेरा भाई भगा ले गया है. मामला देवभोग थाना क्षेत्र के गोहेकेला गांव का है.

देवर पर लगा पत्नी को भगा ले जाने का आरोप

पीड़ित ने पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी 12 मई को सुबह 10 बजे वैक्सीनेशन के लिए घर से निकली थी,.उसके बाद वापस लौटकर नहीं आई. काम से लौटने के बाद पति ने उसे आस-पास ढूंढा, लेकिन उसका कही पता नहीं चला. पीड़ित पति ने अपने चचेरे भाई (देवर) पर उसकी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने अपनी शिकायत में इसका उल्लेख किया है.

6 साल पहले हुई थी शादी

पीड़ित पति के अनुसार 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी. उनका एक 5 साल का बच्चा भी है. अब उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है. उसका चचेरा भाई उसे भगा ले गया है. जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान है. पीड़ित ने पुलिस से पत्नी को ढूढने की गुहार लगाई है.

जल्द ढूंढ लेने का दावा कर रही पुलिस

देवभोग थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर गुम इंसान रिपोर्ट दर्ज कर महिला की पतासाजी की जा रही है. जल्द ही महिला का पता लगा लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि आवेदक ने अपने चचेरे भाई पर उसकी पत्नी को भगाने की शंका जाहिर की है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular