Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत, घर में...

कोरबा : शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत, घर में मिली दो पुरुष और एक महिला की लाश, पॉलीथिन में शराब और चखना बरामद

कोरबा: जिले में महुआ की जहरीली शराब पीने से महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव में ही तीनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना करतला थाना क्षेत्र कोटमेर गांव की है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को गांव के ही वेदराम के घर बैठकर तीनों शराब पी रहे थे। मरने वालों में 50 वर्षीय मालती बाई, 60 वर्षीय राम सिंह और 49 वर्षीय वेदराम शामिल हैं। तीनों अलग-अलग परिवारों के थे।

कोरबा में जहरीली शराब पीने से महिला की मौत हो गई। आंगन में महिला की लाश पड़ी मिली है।

कोरबा में जहरीली शराब पीने से महिला की मौत हो गई। आंगन में महिला की लाश पड़ी मिली है।

मालती का पति बाहर गया था, पड़ोसी के घर में पड़े देखे शव

पुलिस के मुताबिक मृतका मालती का पति चैतराम कंवर किसी काम से करतला गया हुआ था। वह मंगलवार की शाम घर लौटा, तो घर में उसकी पत्नी मालती नहीं थी। आवाज देने पर भी कोई जबाव नहीं मिला तो वो पड़ोसी राम सिंह के घर पहुंचा। यहां राम सिंह, देवराम और मालती की लाश पड़ी मिली।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जहरीली शराब पीने के कारण 2 पुरुषों की मौत हो गई। मौके से शराब और चखना पुलिस ने जब्त किया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जहरीली शराब पीने के कारण 2 पुरुषों की मौत हो गई। मौके से शराब और चखना पुलिस ने जब्त किया है।

चखना के लिए कटोरी में तली मछली मिली

मंजर देखकर चैतराम के होश उड़ गए। उसने आनन-फानन में दौड़ते-भागते ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीन ऑफ क्राइम यूनिट के प्रभारी सत्यजीत सिंह कोसरिसा भी टीम के साथ पहुंचे। मौके पर महुआ शराब का पाउच, खाली गिलास, चखना के लिए कटोरी में तली मछली मिली।

डॉक्टर बोले- मौत की वजह स्पष्ट नहीं

कोरबा जिला अस्पताल के डॉ. कोसरिया के मुताबिक मौत का शुरुआती कारण स्पष्ट नहीं है। जहरीली महुआ शराब या जहरीली मछली से जान गई है, यह स्पष्ट नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असली कारण पता चल सकेगा।

पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

कोरबा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि तीनों की मौत की वजह जहरीली शराब है या जहरीला खाना, अभी इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular