Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : CMO ने फोन नहीं उठाया, बीजेपी नेता ने दी गाली,...

छत्तीसगढ़ : CMO ने फोन नहीं उठाया, बीजेपी नेता ने दी गाली, भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा- दफ्तर में घुसकर मारूंगा; कितने बड़े नेता हो तुम

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष नगरपालिका CMO को फोन पर गालियां दे रहा है। CMO ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। CMO के मुताबिक कन्हैया राठौर ने उनसे सिर्फ इसलिए गाली-गलौज की, क्योंकि वे उनका कॉल रिसीव नहीं कर सके थे।

पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर ने ऐसी किसी भी बातचीत करने से इनकार किया है। कन्हैया राठौर का कहना है कि उन्हें फंसाने के उद्देश्य से पुलिस से ये शिकायत की गई है। जिलाध्यक्ष ने मामले में पुलिस से जांच की मांग की है।

नगरपालिका CMO ने बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज करने पुलिस को लिखा आवेदन।

नगरपालिका CMO ने बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज करने पुलिस को लिखा आवेदन।

जिलाध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

शिकायतकर्ता नारायण साहू वर्तमान में गौरेला नगर पालिका में CMO के पद पर पिछले तीन महीने से पदस्थ हैं। उन्होंने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करने पुलिस को लिखित आवेदन दिया है। अधिकारी ने अपने गृह निवास सेक्टर 06 भिलाई में पुलिस को आवेदन दिया है।

नगरपालिका CMO ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर लगाए दुर्व्यवहार के आरोप।

नगरपालिका CMO ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर लगाए दुर्व्यवहार के आरोप।

बातचीत का ऑडियो पुलिस को दिया

आवेदन में CMO ने भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ गाली-गलौज और ऑफिस में घुसकर मारने की धमकी देने की बात कही है। बातचीत का ऑडियो भी CMO ने पुलिस को उपलब्ध कराया है। CMO का कहना है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष के दुर्व्यवहार के बाद वे काफी डरे हुए हैं।

पुलिस ने अब तक दर्ज नहीं की FIR

वहीं पुलिस ने अब तक इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की है। दोनों की बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular