Wednesday, April 17, 2024
Homeकोरोनाबिग न्यूज़ - कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर कर रहें थे शादी...पुलिस...

बिग न्यूज़ – कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर कर रहें थे शादी…पुलिस पहुंची तो दुल्हा-दुल्हन के साथ दीवार फांदकर भागे सभी बाराती….

पटियाला 14 मई 2021। कोरोना के बीच हो रही शादी में कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हा-दुल्हन को दीवार फांदकर शादी के मंडप से भागना पड़ गया। दरअसल पटियाला के नगर पालिका परिषद राजपुरा के अंतर्गत स्थानीय विश्वकर्मा मंदिर के समीप शासकीय सामुदायिक शादी मंडल घर में एक विवाह समारोह चल रहा था, जिसमें कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। जब इसकी सूचना पुलिस और मीडिया को मिली तो मीडिया के कैमरे देख सभी बाराती मौके से भाग लिए।

यहां तक की जांच करने पर पता लगा कि इन्होंने किसी प्रकार की कोई परमिशन भी नहीं ली हुई थी। लड़की की मां के अनुसार उन्होंने अपनी सभी बेटियों की शादी बिना परमिशन के ही की है। हांलाकि वह पुरानी बात कर रही होंगी, जिससे यह दिखया जा रहा है कि इन्हें कोविड नियमों की जानकरी ही नहीं है।

इसके बाद ज्यादा बारातियों वाली बात पर वह बोली कि यह मोहल्ले वाले बिना बुलाए खाना खाने के लिए आए हुए थे जो कि भाग गए है। मौके पर तहसीलदार व एसएचओ ने पहुंच कर जांच की है और जल्दी ही सब के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात की जा रही है। शादी में दूल्हा-दुल्हन समेत बाराती बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। बताया जा रहा है कि पुलिस जैसे ही शादी मंडल के अंदर पहुंची तो दूल्हा-दुल्हन समेत कई लोग दीवार फांदकर भागने लगे।

पुलिस का कहना है कि 150 से 200 लोग शादी में शामिल थे, जबकि दुल्हन की मां का कहना है कि सिर्फ 20 लोग ही शादी में थे। पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कल लिया है। बता दें कि, कोरोना महामारी को देखते हुए पंजाब सरकार ने शादियों में लड़का और लड़की की तरफ से सिर्फ 20 लोगों को ही आने की इजाजत दी है। उसके लिए भी जिला मजिस्ट्रेट से मंजूरी लेनी होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular