Wednesday, April 24, 2024
Homeदेश-विदेशसिपाही ने चुराया सर्राफा व्यापारी की पत्नी का दिल....पति को दूध में...

सिपाही ने चुराया सर्राफा व्यापारी की पत्नी का दिल….पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर सुलाने के बाद प्रेमी को बुलाती थी मिलने को…

बरेली. एक शादीसुदा महिला की सिपाही के साथ दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे फोन पर बात होने लगी. इसके बाद वीडियो चैटिंग भी होने लगी. यह सिलसिला यही नहीं रुका बल्कि आगे बढ़ता गया. चोरी-छिपे महिला और सिपाही मिलने लगे. लेकिन प्रेमी को बेडरूम में बुलाने के लिए औरत ने अपने पति को सुलाने की तरकीब सोची. महिला अपने प्रेमी के साथ रात गुजारने के लिए पति को दूध में नींद की गोलियां डालकर पिला देती थी. इसके बाद अपने प्रेमी को बिस्तर का सुख देती थी.

बरेली जिले में एक सिपाही को वहां रहने वाले सर्राफ की पत्नी पर दिल आ गया. इसके बाद सिपाही ने सर्राफ की पत्नी को प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि वह उसके खातिर हर रोज अपने पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर सुला देती थी. यह सिलसिला कई महीनों तक जारी रहा. हमेशा की तरह एक रात महिला ने अपने पति को नींद की गोलियां देकर सुला दी थी, लेकिन उस दिन उसके पति को दवाई का असर थोड़ा कम हुआ तो एक ही बिस्तर पर उनकी पत्नी के साथ सोए हुए सिपाही को देख लिया. पति के देखने के बाद दोनों में जमकर हंगामा हुआ.

शुक्रवार देर रात सिपाही का हंगामा देख एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. दरअसल, बरेली के कैंट थाने में तैनात 2019 बैच के सिपाही डूयटी के दौरान कैंट थाना क्षेत्र में ही सर्राफा व्यापारी की पत्नी से दोस्ती कर ली. उसने महिला के घर भी आना जाना शुरू कर दिया. इसी दौरान सिपाही की महिला से फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई. सिपाही सर्राफा व्यापारी से भी दोस्ती कर ली. इसके बाद सर्राफा व्यापारी की पत्नी और सिपाही के बीच प्रेम कहानी शुरू हो गई. दोनों फोन पर चैटिंग करते और वीडियो कॉल पर बात भी किया करते थे. सिपाही और उसकी प्रेमिका के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी प्रेमिका के घर के पास ही कमरा ले लिया. रात के वक्त मौका लगते ही सिपाही अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम कहानी शुरू कर देता था.

व्यापारी की पत्नी भी सिपाही के लिए पागल हो गई थी. अपने ही पति को गहरी नींद में सुलाने के लिए दूध में नींद की गोलियां दिया करती थी. देर रात तबियत ठीक न होने के कारण सर्राफा व्यापारी ऊपर कमरे में लेटा था, तभी रात एक बजे सिपाही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. सिपाही रात को प्रेमिका के साथ था, तभी प्रेमिका का पति आ गया. पत्नी को सिपाही के साथ देखकर उसने जमकर हंगाम किया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular