Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला समेत 2...

कोरबा : दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला समेत 2 घायल, कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में धरने पर बैठा परिवार

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार से मारपीट की। मारपीट में महिला समेत दो लोगों को गंभीर चोट आई है। आरोपियों ने घर में तोड़फोड़ भी की है। पीड़ित पक्ष कार्रवाई को लेकर सिविल लाइन थाना परिसर में रात भर बैठा रहा।

घायल सत्यम भारद्वाज ने बताया कि रात में 9 बजे वह घर पर सो रहा था। अचानक कुछ लोग आए और मारपीट करने लगे। पीड़ित ने बताया कि वह राजा ठाकुर की दुकान से राशन लेता था।

दबंगों ने घर में घुसकर परिवार से मारपीट की।

दबंगों ने घर में घुसकर परिवार से मारपीट की।

बकाया पैसे को लेकर था विवाद

बाद में उन्होंने राजा ठाकुर की दुकान से राशन लेना बंद कर दिया। सत्यम ने बताया कि एक ही रास्ता होने के कारण राजा ठाकुर बार-बार बकाया पैसे को लेकर विवाद करता था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

घर में घुसकर आरोपी ने की मारपीट

इस विवाद को लेकर राजा ठाकुर और उसके साथियों ने घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ कर दी। घर की महिलाओं और पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की गई। मारपीट की घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गए।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठा पीड़ित पक्ष।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठा पीड़ित पक्ष।

पीड़ित पक्ष का आरोप- पुलिस गंभीर नहीं

पीड़ित पक्ष आरोपी की गिरफ्तारी और कार्रवाई को लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित सिविल थाना परिसर के मंदिर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना को लेकर पुलिस गंभीर नहीं है। आरोपी अब तक पकड़ में नहीं आया है।

जब तक कार्रवाई नहीं होगी, धरने पर बैठे रहेंगे

पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी, तब तक वे वहीं धरने पर बैठे रहेंगे। जानकारी के अनुसरा मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular