Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में दंतेवाड़ा के छात्र की मौत, स्कूटी को...

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में दंतेवाड़ा के छात्र की मौत, स्कूटी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दूसरा स्टूडेंट गंभीर रूप से जख्मी​​​​​​​

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार दो कॉलेज स्टूडेंट्स को टक्कर मार दी है। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसे बेहतर इलाज के लिए राजधानी रेफर किया गया है। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

दरअसल, दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल निवासी रुद्राक्ष कुमार साहू (21) जगदलपुर में अपनी बुआ के घर रहता था। जगदलपुर के क्राइस्ट कॉलेज में सेकेंड ईयर का छात्र था। सोमवार को अपने एक अन्य दोस्त आदित्य के साथ स्कूटी से पल्ली रोड से कहीं जा रहा था। इसी बीच एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार दोनों छात्र दूर झाड़ियों में फेंका गए।

एक की मौके पर हुई मौत

सुबह इलाके के लोगों ने दोनों को देखा। जिसमें एक रुद्राक्ष की मौत हो चुकी थी। दूसरा आदित्य घायल अवस्था में था। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जवानों ने शव और घायल को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रायपुर रेफर किया गया है। वहीं, मृतक रुद्राक्ष के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया।

रात में घर नहीं पहुंचे तो ढूंढने निकले थे परिजन

जब दोनों ही छात्र आधी रात तक घर नहीं पहुंचे, तो इन दोनों के परिजन इन्हें ढूंढने के लिए निकले। उनके अन्य दोस्तों के घर जाकर पता लगाया गया। आस-पड़ोस में, मोहल्ले में भी पता लगाया गया था। जहां उनकी कोई खबर परिजनों को नहीं मिली थी। इसके बाद सुबह पुलिस के माध्यम से परिजनों को हादसे की जानकारी मिली।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular