Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी, अपने जीजा...

छत्तीसगढ़ : नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी, अपने जीजा के घर से खाना खाकर लौटा था; फंदे से लटकती मिली लाश

तखतपुर। तखतपुर के ग्राम लिदरी में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों के मुताबिक, नाबालिग उनके पड़ोस में ही रहने वाले अपने जीजा के घर खाना खाने गए था. जहां से वापस लौटकर उसने अपने घर के एक कमरे में आत्म हत्या कर ली. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि मृतक का नाम सुनील कुर्रे है. जो की ग्राम लिदरी का ही रहने वाला था और मजदूरी करता था. घर वालों के मुताबिक, वह पड़ोसी जीजा के घर से खाना खाकर लौटा और घर के एक कमरे में चला गया. इसके बाद जब उसके परिजन कमरे में गए तो सामने का नजारा देख उनके होश उड़ गए. सुनील की लाश साड़ी से बने फंदे में लटकी हुई थी. घर का चिराग बुझने से परिवार में मातम पसर गया है.

मामले में तखतपुर थाना प्रभारी देवेश सिंह राठौर ने बताया कि नाबालिग ने आत्महया क्यों की इसकी जानकारी किसी को नहीं है. मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतक के शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular