Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : आनलाइन सट्टा खिलाने वाला फरार आरोपी अर्पित अग्रवाल गिरफ्तार, पुलिस...

कोरबा : आनलाइन सट्टा खिलाने वाला फरार आरोपी अर्पित अग्रवाल गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर रजगामार से पकड़ा; मोबाइल फोन, चेक, एटीएम और तीन पासबुक बरामद

कोरबा। पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने फरार आरोपित अर्पित अग्रवाल के रजगामार क्षेत्र आने की सूचना दी। इस पर पुलिस टीम बना कर दबिश दिया गया और घेराबंदी कर फरार आरोपित अर्पित अग्रवाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर अर्पित ने क्रिकेट मैच के दौरान कृष्णा बुक जेट बुक व आल बुक पैनल के माध्यम से आन लाइन सट्टा का संचालन स्वीकार किया।

आरोपित के कब्जे से एक स्मार्ट मोबाइल फोन, चार चेक, एक एटीएम एवं तीन पासबुक नग बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे विवेचना की जा रही है। प्राप्त बैंक खातों को साइबर सेल के माध्यम से डेबिट फ्रिज कराया गया।

सटोरियों के विरूद्ध चौकी रजगामार थाना बालको में अपराध 338/24 छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 07,08 एवं 66 (सी) आइटी एक्ट का अपराध जाकर विवेचना की जा रही है। यहां बताना होगा कि पुलिस ने इस मामले में पहले ही अंबिकापुर गांधी चौक वसुंधरा सिटी के पास जाकर दबिश देते हुए चार लोगो को आनलाइन पेनल चलाते हुए पकड़ा गया था।

जबकि एक आरोपित कोरबा के मुड़ापार से पकड़ा गया था। पूर्व में गिरफ्तार सटोरियों से पैनल संचालन हेतु उपयोग किए जाने वाले कुल 85 बैंक खातों की जानकारी प्राप्त हुई है। जिसमें मनी ट्रेल का विश्लेषण किया जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular