Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG NEWS- "ट्यूमर" से पीड़ित विधायक रेणु जोगी की बिगड़ी तबीयत, मेदांता...

BIG NEWS- “ट्यूमर” से पीड़ित विधायक रेणु जोगी की बिगड़ी तबीयत, मेदांता में होगा ऑपरेशन..CM भूपेश ने जाना हाल….

रायपुर,19 मई 2021। छजका की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोटा की विधायक डॉक्टर श्रीमती रेणु जोगी को ट्यूमर है। उनकी स्थिति फ़िलहाल स्थिर है, और उनका ऑपरेशन मेदांता में होना है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएँ दी हैं।
डॉक्टर श्रीमती रेणु जोगी पूर्व मुख्यमंत्री स्व.अजीत जोगी की पत्नी हैं। कोटा विधायक श्रीमती रेणु जोगी की अस्वस्थता की खबर पाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनसे चर्चा की और चिकित्सकों से भी चर्चा की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है
“ कोटा की विधायक श्रीमती रेणु जोगी जी के अस्वस्थ होने की ख़बर के बाद फ़ोन पर उनसे बात हुई।मैंने डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के विषय में बात की और हरसंभव चिकित्सा उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया।मैं श्रीमती जोगी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।”
इधर उनके पुत्र अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव को उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार जताते हुए ट्वीट कर अपनी माँ के लिए सबसे प्रार्थनाएँ माँगी हैं।
अमित जोगी ने कहा
“माँ का ऑपरेशन मेदांता में होना है.. डॉक्टर आदर्श चौधरी यह ऑपरेशन करेंगे..मैं सभी से अपनी माँ के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना का आग्रह करता हूँ”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular