Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरबिजली विभाग के रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर के मकान का टुटा ताला; 17...

बिजली विभाग के रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर के मकान का टुटा ताला; 17 लाख के गहने पार… मामले में एक शातिर चोर गिरफ्तार, दुर्ग से रायपुर साइकिल पर आया था आरोपी….

रायपुर पुलिस ने शनिवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी के 17 लाख रुपए से ज्यादा के गहने बरामद हुए हैं। यह गहने उसने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर के मकान का ताला तोड़कर चोरी किए थे।

  • पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने चोरी के गहनों के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया
  • बिजली विभाग के रिटायर्ड सेक्शन अफसर के मकान में 26 सितंबर को हुई थी चोरी

छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने शनिवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चोरी के 17 लाख रुपए से ज्यादा के गहने बरामद हुए हैं। यह गहने उसने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड सेक्शन ऑफिसर के मकान का ताला तोड़कर चोरी किए थे। पकड़ा गया आरोपी दुर्ग से साइकिल पर रायपुर आया था और सूना मकान देख गहने चोरी कर भाग निकला।

पुलिस ने बताया कि पुरानी बस्ती क्षेत्र के बंजारी माता मंदिर के पास कुशालपुर निवासी राजेंद्र ओझा बिजली विभाग से रिटायर्ड हैं। वह परिवार के साथ 26 सितंबर की शाम 6 बजे सरोना बेटी के घर गए थे। अगले दिन शाम को लौटे तो चैनल गेट का ताला टूटा हुआ था और मकान का दरवाजा खुला था। अंदर के दरवाजों के भी ताले टूटे थे।

साइबर सेल और सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपी
पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए और साइबर सेल की मदद ली। इससे आरोपी की पहचान हुई और पुलिस ने अमलेश्वर के साहू पारा निवासी विजय शर्मा को पकड़ लिया और पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। आरोपी को पहले भी चोरी के एक मामले में टिकरापारा थाना पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

आरोपी से अन्य वारदातों को लेकर भी हो रही पूछताछ
पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि घटना वाले दिन वह साइकिल से रायपुर आया था। यहां पर उसने मकान में ताला लगा देखा तो चोरी कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी किए सोने-चांदी के गहने और रुपए सहित 17,02,500 रुपए का सामान बरामद किया है। उससे अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular