Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG BIG NEWS- नदी में बहता मिला 10 माह की मासूम बच्ची...

CG BIG NEWS- नदी में बहता मिला 10 माह की मासूम बच्ची का शव…नहीं हो सकी पहचान, पुलिस ने शुरू की जांच….

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 8 से 10 माह की मासूम बच्ची का शव शिवनाथ नदी के किनारे मिला है। लेकिन अभी यह बता नहीं चल पाया है कि आखिर शव आया कहां से? अब पूरे मामले में पुलगांव पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पहचान करने के लिए पुलिस ने एक मोबाइल नंबर 9479192021 भी जारी किया है।

आखिर मासूम बच्ची शिवनाथ नदी तक पहुंची कैसे?
मासूम बच्ची के शव की पहचान नहीं हो पाई है। बच्ची की उम्र 8 से 10 माह के बीच बताई जा रही है। दरअसल मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे संतोष कुमार सहारे शिवनाथ नदी के किनारे किसी काम से गए थे। तभी अचानक देखा कि नदी में गुरुद्वारा के पास बनी सीढियों पर करीब 1 फिट गहरे पानी में एक कपड़े से लिपटा हुआ बच्चे का शव रखा था। फिर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलगांव पुलिस ने एक अज्ञात बच्ची की रुप में शव की पहचान कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

शिवनाथ नदी से मासूम बच्ची का शव निकाला गया। अभी पहचान नहीं हो सकी है कि आखिर बच्ची कहां की है।

शिवनाथ नदी से मासूम बच्ची का शव निकाला गया। अभी पहचान नहीं हो सकी है कि आखिर बच्ची कहां की है।

थाना प्रभारी उत्तर वर्मा ने बताया कि अज्ञात बच्ची का हुलिया बदन में गहरा हरा रंग का टी-शर्ट जिसमें अंग्रेजी में Cool Always Love Music लिखा है। कार्टून का फोटो बना है। साथ ही छोट-छोटे नीले-पीले व गुलाबी रंग के स्टार बने हुए हैं। दाहिने हाथ में काले रंग की चूड़ी है। बांए हाथ में हथेली के ऊपर अस्पताल की पट्‌टी चिपकी हुई है। शव एक कपड़े से लपेटा हुआ है। साथ में बच्ची के पहने हुए अन्य कपड़े बगल में रखे हुए थे। फिलहाल शव का पंचनामा करके बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular