Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर बिग न्यूज़ - बाइक सवार युवकों ने चाकू की नोंक पर...

रायपुर बिग न्यूज़ – बाइक सवार युवकों ने चाकू की नोंक पर ट्रेवल्स संचालक से की लूट….साढ़े 7 लाख रुपए से भरा बैग छीन कर भागे, पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज…

रायपुर(Bcc News 24): छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में शनिवार की देर रात एक कारोबारी के साथ लूट की खबर सामने आई। रवि रवानी नाम का कारोबारी रुपयों से भरा बैग लेकर जा रहा था। तभी हाइवे से लगे उद्योग भवन के पास इसे दो बाइक सवार युवकों ने रोक लिया। रवि के अब तक सामने आए बयान के मुताबिक युवकों ने चेहरा स्कार्फ से ढंक रखा था। उन्होंने चाकू दिखाकर रवि से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। रवि ने वहां से घर पर बात की और फिर थाने जाकर पुलिस को लूट की बात बताई।

घटना रात करीब साढ़े 11 बजे के आस-पास की है। पुलिस की टीम फौरन घटना स्थल पर पहुंची अब आस-पास लगे CCTV कैमरों की जांच की जा रही है। पुलिस को शक है कि आस-पास रहने वाले कुछ पुराने बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। जांच टीम अपने मुखबीर के नेटवर्क का इस्तेमाल भी आरोपियों को पकड़ने में कर रही है। लेकिन लॉकडाउन के बीच इस तरह की वारदात का होना पुलिस के लिए नाक बचाने का मसला बन गया है। क्योंकि शाम 5 बजे से अगले दिन सुबह 6 बजे तक शहर में नाइट कर्फ्यू है।

24 घंटे पहले ही ली थी SSP ने बैठक
शुक्रवार की शाम ही रायपुर के SSP अजय कुमार ने गुण्डा/निगरानी बदमाशों, धारदार हथियार रखकर घुमने वालों पर नजर रखने के निर्देश दिये थे। रात की गश्त को मुस्तैदी से करने और गश्त के दौरान चोरी/नकबजनी की घटना न हो इस बात पर विशेष ध्यान रखने कहा था। लूट की वारदात की जानकारी भी अफसरों तक पहुंची है। मामले में छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular